Google ने लॉन्च किया ऐसा जादुई डिवाइस , अब नार्मल TV बनेगा स्मार्ट

|

Chromecast with Google TV : Google ने भारत में Google TV के साथ बिल्कुल नए Chromecast की भी मुंह दिखाई कर दी है । Google TV सपोर्ट के साथ, उपयोगकर्ता विभिन्न ऐप्स और सब्सक्रिप्शन (Apple TV, Disney+ Hotstar, MX Player, Netflix, Prime Video, Voot, YouTube, और Zee5 सहित) से मूवी, शो और बहुत कुछ ढूंढ पाएंगे। यानि कि Chromecast with Google TV से यूजर्स लीडिंग स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स को एक्सेस कर सकते है।

 

WhatsApp लाया अपने यूजर्स के लिए Emojis का भंडार , किसी भी मैसेज पर दें अपना पसंदीदा रिएक्शन WhatsApp लाया अपने यूजर्स के लिए Emojis का भंडार , किसी भी मैसेज पर दें अपना पसंदीदा रिएक्शन

Chromecast with Google TV : कीमत और उपलब्धता

Chromecast with Google TV : कीमत और उपलब्धता

इसके साथ ही आपको बता दें Google TV के साथ Chromecast आज से फ्लिपकार्ट और अन्य रिटेल आउटलेट्स पर 6,399 रुपये में उपलब्ध होगा।

Chromecast with Google TV

Chromecast with Google TV

Google टीवी के साथ क्रोमकास्ट ( Chromecast ) एक कॉम्पैक्ट और पतले डिज़ाइन में आता है और टीवी के HDMI पोर्ट में प्लग करता है। Google का कहना है कि नया क्रोमकास्ट ( Chromecast ) "प्रति सेकंड 60 फ्रेम तक 4K HDR तक क्रिस्टल स्पष्ट वीडियो स्ट्रीमिंग" प्रदान करता है।

यह डॉल्बी विजन सपोर्ट और डॉल्बी ऑडियो कंटेंट का HDMI Pass-Throughऑफर करता है। इसके साथ ही Google TV के साथ Chromecast वॉयस रिमोट के साथ भी आता है जिसमें डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन का सपोर्ट दिया गया है. इसे पहले साल 2020 में अमेरिका में लॉन्च किया गया था।

 

Chromecast with Google TV में क्या है खास
 

Chromecast with Google TV में क्या है खास

Google टीवी के साथ क्रोमकास्ट ( Chromecast ) वॉयस रिमोट के साथ आता है, जिसे कंपनी का कहना है कि इसे पकड़ना आसान है और उपयोग में आसान है। इसमें एक Google हेल्प बटन भी शामिल है जो उपयोगकर्ताओं को देखने के लिए कुछ खोजने में मदद करता है, रोज़मर्रा के सवालों का जवाब देता है जैसे

"मौसम कैसा है?" या YouTube Music Google हेल्प भी उपयोगकर्ताओं को स्मार्ट होम लाइट को नियंत्रित करने का विकल्प प्रदान करता है।वॉयस रिमोट में YouTube और नेटफ्लिक्स जैसी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं के लिए डेडिकेटेड बटन भी शामिल है।

 

Chromecast with Google TV : मिलेगा YouTube Premium Trial

Chromecast with Google TV : मिलेगा YouTube Premium Trial

Google TV का आपके लिए टैब भी है जो सभी को उनकी पसंद के आधार पर उनकी Personalised सुझाव देता है। Google TV की वॉचलिस्ट लोगों को फिल्मों और शो को बुकमार्क करने की अनुमति देती है ।

उपयोगकर्ताओं को टीवी पर अपने फोन या लैपटॉप से स्वचालित रूप से अपनी वॉचलिस्ट में जोड़ने का विकल्प भी मिलता है। Google TV के साथ Chromecast के साथ 3 महीने तक YouTube प्रीमियम सदस्यता प्रदान करता है, जो एक विज्ञापन-मुक्त अनुभव प्रदान करता है।

Windows Shut down करने में हो रही है समस्‍या ,तो ऐसे करें मिनटों में हलWindows Shut down करने में हो रही है समस्‍या ,तो ऐसे करें मिनटों में हल

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Chromecast with Google TV: Google has also unveiled a brand new Chromecast with Google TV in India. With Google TV support, users will be able to find movies, shows and more from various apps and subscriptions. That is, users can access leading streaming platforms from Chromecast with Google TV.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X