Cisco Layoff: होने वाली है 4,000 नौकरियों में कटौती

|
Cisco Layoff: होने वाली है 4,000 नौकरियों में कटौती

Cisco Layoff: Cisco अपने कर्मचारियों की छंटनी शुरू करने वाली नई कंपनी बन गई है। नेटवर्किंग प्रमुख ने साफ तौर पर अपने 5% कर्मचारियों की छंटनी शुरू कर दी है, जो लगभग 4,000 कर्मचारी हैं।
सिलिकॉन वैली बिजनेस जर्नल की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि हटाए गए कर्मचारी अपनी नौकरी में कटौती के बारे में पोस्ट करने के लिए TheLayoff.com और ब्लाइंड पोर्टल पर गए हैं।

 

2026 में डेब्यू करेगी Apple Car, दूसरी कारों से कम होगी कीमत2026 में डेब्यू करेगी Apple Car, दूसरी कारों से कम होगी कीमत

Cisco छंटनी से प्रभावित!" कंपनी के एक कर्मचारी ने ब्लाइंड पर कहा। इमीडियेट (सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग) रेफरल की तलाश है। किसी भी मदद की तहेदिल से सराहना की जाएगी। धन्यवाद," अफेक्टेड कर्मचारी ने कहा। रिपोर्ट में कहा गया है, "कुछ ने नई नौकरियों के बारे में सुझाव मांगे, जबकि कुछ लोगों ने जवाब में कंपनी द्वारा पेश किए जाने वाले डिसकनेक्शन पैकेज के बारे में जानकारी चाही।"

क्या स्मार्टफोन आपके रिश्ते को भी पहुंचा रहे हैं नुकसान, पढ़ेंक्या स्मार्टफोन आपके रिश्ते को भी पहुंचा रहे हैं नुकसान, पढ़ें

होने जा रही है 4,000 से अधिक कर्मचारियों की छंटनी

Cisco में नौकरी में कटौती की रिपोर्ट सबसे पहले पिछले महीने सामने आई थी। यह दावा किया गया था कि नेटवर्किंग विशाल "4,000 से अधिक कर्मचारियों की छंटनी के लिए तैयार है।

लैपटॉप से ऐसे करें Whatsapp वीडियो कॉलिंगलैपटॉप से ऐसे करें Whatsapp वीडियो कॉलिंग

CEO Chuck Robbins ने की पुष्टि

Cisco के चेयरमैन और CEO Chuck Robbins ने नौकरी में कटौती की पुष्टि की लेकिन इस बारे में कोई डिटेल्स शेयर नहीं की है। उन्होंने कहा, "जब तक हम उनसे बात करने में पक्के नहीं हो जाते, तब तक हम यहां बहुत अधिक नहीं बता सकते। उन्होंने कहा यह हमेशा एक कठिन निर्णय होता है, लेकिन हमारे पास बहुत अवसर हैं।

Airtel SIM को आसानी से ब्लॉक करने का ये है सबसे अच्छे तरीकेAirtel SIM को आसानी से ब्लॉक करने का ये है सबसे अच्छे तरीके

Q1 2023 बढ़ा है रेवेनुए

2023 की पहली वित्तीय तिमाही (Q1 2023) के दौरान कंपनी ने अपने इतिहास में अपना सबसे बड़ा क्वार्टर रेवेनुए पोस्ट करने के लगभग 45 दिनों के बाद नौकरी में कटौती की, जो 29 अक्टूबर को समाप्त हुई। सिस्को का रेवेनुए 12.90 बिलियन डॉलर की तुलना में 6% बढ़कर 13.63 बिलियन डॉलर हो गया।

Xiaomi के इन स्मार्टफोन में मिलेगा MIUI 14 का अपडेटXiaomi के इन स्मार्टफोन में मिलेगा MIUI 14 का अपडेट

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Cisco Layoff: Cisco has become the new company to start laying off its employees. The networking major has apparently started laying off 5% of its workforce, which is around 4,000 employees.A report in the Silicon Valley Business Journal suggested that laid-off employees have taken to TheLayoff.com and blind portals to post about their job cuts.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X