Xiaomi Robot Vacuum Mop 2 Pro से इस दिवाली करें घर की सफाई, जानें कीमत

|
Xiaomi Robot Vacuum Mop 2 Pro से इस दिवाली करें घर की सफाई

Xiaomi ने भारत में रोबोट वैक्यूम Mop 2 Pro लांच कर दिया है। दो साल पहले कंपनी ने एमओपी फ़ंक्शन के साथ रोबोट वैक्यूम क्लीनर बाजार में उतारा था जिसका ये नेक्‍टजेन मॉडल या फिर सीधे शब्‍दों में कहे तो अपग्रेडेड मॉडल कंपनी भारत में ले कर आई है। इसमें पहले से ज्‍यादा तेज सफाई करने वाले ब्लेड के साथ-साथ बड़ी बैटरी दी गई है। Xiaomi Robot Vacuum Mop 2 Pro को भारत में 29,999 रुपये की कीमत में लॉच किया गया है। वहीं Amazon.in और Xiaomi की ऑनलाइन साइट में इसे 25,999 रुपये में डिस्‍काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

 

Xiaomi Robot Vacuum Mop 2 Pro, जैसा कि नाम से पता चलता है, वैक्यूम क्लीनिंग के साथ-साथ मॉपिंग फंक्शन करने की एबिलिटी रखता है। आप इसे भारत में केवल ब्लैक कलर में खरीद सकतें हैं। इसमें आपके घर के इंटरनल पार्ट्स को मैप करने के लिए एक लेजर सिस्टम दिया गया है।

Xiaomi Robot Vacuum Mop 2 Pro फीचर्स

Xiaomi Robot Vacuum Mop 2 Pro 3,000 Pa की रेटेड सक्शन पावर के साथ एक कॉम्पैक्ट, हैंड्स-फ्री डिवाइस है, जिसके बारे में Xiaomi का कहना है कि यह कई प्रकार के फर्श और कालीनों की गहराई से सफाई कर सकता है। 10,000 वाइब्रेशन/मिनट के साथ एक नया हाई-फ़्रीक्वेंसी सोनिक वाइब्रेशन एमओपी बेहतर सफाई करने का वादा करता है। यूजर्स वैक्यूम, मोप ओनली या 2-इन-1 मोड चुन सकते हैं।

Xiaomi Robot Vacuum Mop 2 Pro से इस दिवाली करें घर की सफाई

क्लीनर को एक एलडीएस एसएलएएम नेविगेशन भी मिलता है जो घर के कॉम्प्लेक्स एनवायरनमेंट को स्कैन और मैप करता है और कम लाइट में भी cleaning route की प्लान बनाता है। एमओपी में माइक्रोफाइबर भी होते हैं जो दाग-धब्बों को हटाने के साथ फर्श को जल्दी सुखाने का दावा करती हैं।

 

नए मॉडल में 5200mAh की बड़ी बैटरी भी मिलती है जिसके बारे में Xiaomi का कहना है कि 2000 स्क्वायर फीट से ज्यादा जगह को आसानी से साफ कर सकता है, यह एक बार में 170 मिनट तक चल सकता हैं। इसके अलावा यूजर्स अलग-अलग बेडरूम, लिविंग रूम और किचन की सफाई के लिए ऑर्डर ले सकते हैं।

Google Assistant और Amazon Alexa के साख करेगा काम

Xiaomi Robot Vacuum-Mop 2 प्रो Xiaomi होम ऐप से रिमोट कंट्रोल का भी सपोर्ट करता है। यूजर्स क्लीनिंग प्रोग्राम को कस्टमाइज्ड कर सकते हैं, सफाई मोड और वाटर लेवल को एडजस्ट कर सकते हैं, डिवाइस लोकेशन को ट्रैक कर सकते हैं। यह डिवाइस होम ऑटोमेशन के लिए Google Assistant और Amazon Alexa के साथ भी काम करता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi has launched the Robot Vacuum Mop 2 Pro in India. Two years ago, the company had launched a robot vacuum cleaner with mop function in the market, whose nextgen model or simply put, the upgraded model company has brought it to India. It has a faster cleaning blade as well as a bigger battery. Xiaomi Robot Vacuum Mop 2 Pro has been launched in India at a price of Rs 29,999.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X