ColorOS 13 अब भारत में OPPO Reno 7 Pro 5G यूजर के लिए रोल आउट: कैसे करें अपडेट

|
ColorOS 13 अब भारत में OPPO Reno 7 Pro 5G यूजर के लिए रोल आउट

OPPO नए Android 13 अपडेट को रोल आउट करने वाले लीडिंग स्मार्टफोन मैन्युफैक्चर में से एक है। जबकि कंपनी ने अपने लेटेस्ट ColorOS 13 अपडेट को सभी फोन के लिए जारी नहीं किया है, इसने 2022 में लॉन्च किए गए कई मिड-रेंज और प्रीमियम फोन के लिए अपडेट जारी किया है। कंपनी ने अपनी लेटेस्ट रेनो 8 सीरीज के लिए अपडेट पहले ही जारी कर दिया है। भारत में अब, रेनो 7 प्रो को नया Android 13 अपडेट मिलना शुरु हुआ है।

 

OPPO ने खुलासा करते हुए बताया कि रेनो 7 प्रो इंडिया वेरिएंट को 16 दिसंबर से अपडेट मिलेगा। कंपनी ने नए एंड्रॉइड 13 अपडेट को इंस्टॉल करने से पहले ध्यान में रखने वाली कुछ बातों को भी लिस्ट किया है।

OPPO Reno 7 Pro 5G को ColorOS 13 अपडेट मिलता

OPPO Reno 7 Pro 5G उन स्मार्टफोन्स की लिस्ट में शामिल हो गया है जिन्हें ऑफिशियल लॉन्च के महीनों के भीतर Android 13-बेस्ड ColorOS 13 अपडेट मिला हुआ है। कंपनी ने खुलासा करते हुए बताया है कि रेनो 7 प्रो भारतीय यूजर को 16 दिसंबर से नया अपडेट मिलना शुरू हो गया हैं।

ColorOS 13 अब भारत में OPPO Reno 7 Pro 5G यूजर के लिए रोल आउट

चेक करे कि क्या रेनो 7 प्रो की आपकी यूनिट को अपडेट मिल हुआ है, सबसे पहले सेटिंग > सॉफ़्टवेयर अपडेट पर जाएँ। अपडेट मौजूद होने के बाद, डाउनलोड और इंस्टॉल पर टैप करें। क्योकि अपडेट को स्टेप-स्टेप तरीके से रोल आउट किया जा रहा है, इसलिए यह पॉसिबल हो सकता है कि आपको यह शेड्यूल डेट पर न मिला हो। ऐसी समय में हम कुछ दिन और इतजार करने करने को कह सकते हैं।

 

अपडेट मिलने के बाद, हम सलाह देते हैं कि अपने प्राइमरी फोन पर अपडेट डाउनलोड और इंस्टॉल करने से पहले अपने डेटा का बैकअप ले लें। इंस्टॉल अपडेट करते समय कोई दिक्कत होने पर यह किसी भी डेटा को रिकवरी करने में मदद करेगा। एक बार अपडेट इंस्टॉल हो जाने के बाद, OS ऑटोमेटिकली तरिके से डिवाइस को कस्टमाइज करने के लिए कई तरह से काम करेगा, जिससे हीटिंग, लैगिंग और/या बैटरी ज्यादा तेजी से खत्म हो सकती है। OPPO बताता है कि यूजर सफलतापूर्वक अपडेट करने के बाद स्क्रीन को बंद कर दें और पूरी रात के लिए अपने डिवाइस को चार्ज करें।

OS वीडियो में सबसे अच्छे पलों को पहचानता है और रिकमेंडेशन करता है और यूजर को एक टैप के साथ उन्हें फ़ोटो ऐप में एक्सपोर्ट करने और सेव करने देता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
OPPO Reno 7 Pro 5G has joined the list of smartphones to have received the Android 13-based ColorOS 13 update within months of its official launch. The company has disclosed that Reno 7 Pro Indian users have started getting the new update from December 16.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X