Camio C2 भारत में लॉन्च, मिड रेंज में बेस्ट स्मार्टफोन?

By Agrahi
|

Comio India ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस लोकल स्मार्टफोन निर्माता कंपनी का यह चौथा डिवाइस है इसे Comio C2 के नाम से पेश किया गया है. कंपनी ने इस फोन में पॉवरफुल बैटरी, सिक्योरिटी फीचर्स, स्क्रैच फ्री बैक कवर और शानदार म्यूजिक क्वालिटी दी है.

 
Camio C2 भारत में लॉन्च, मिड रेंज में बेस्ट स्मार्टफोन?

इसके अलावा कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टफोन को कंपनी ने खास भारतीय यूज़र्स को ध्यान में रखते हुए बनाया है. यह मिड रेंज फोन है और यूज़र फ्रेंडली फीचर्स के साथ आता है.

फोन के लॉन्च पर कंपनी के CEO संजय कुमार कलिरोना ने कहा, बेहद कम समय में हमें भारतीय ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली है. Comio C2 लॉन्च के साथ हम मिड रेंज सेंगमेंट (6 से 10 हजार के बीच) में यह फोन पेश कर मिड रेंज में लीड करना चाहते हैं.

Camio C2 भारत में लॉन्च, मिड रेंज में बेस्ट स्मार्टफोन?

Comio C2 स्मार्टफोन में 5 इंच की HD IPS डिस्प्ले है. इस फोन में रॉयल ब्लू और रॉयल ब्लैक दो कलर वैरिएंट मौजूद हैं. यह एक स्क्रैच फ्री कवर के साथ आता है. इसमें डूअल सिम सपोर्ट दिया गया है. फोन में 64 बिट क्वाड कोर मीडियाटेक चिपसेट है और जो कि 2जीबी रैम के साथ आता है. इस फोन में 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, माइक्रोएसडी कार्ड से मैमोरी को 128जीबी तक बढ़ा सकते हैं.

C2 स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा है और ऑटो फोकस फीचर फ़्लैश के साथ दिया गया है. इसमें 8 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा भी है. इसमें ब्यूटीफिकेशन मोड भी है. फोन में 4000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है.

 
Best Mobiles in India

English summary
Comio C2 launched in India, mid range smartphone. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X