Subscribe to Gizbot

चार कैमरे के साथ भारत में लॉन्च होगा Honor 9 Lite, Flipkart एक्सक्लूसिव

Written By:

हुवावे सबब्रांड Honor ने पिछले कुछ समय में कई डिवाइस भारत में लॉन्च किए हैं. इनमें ज्यादातर डिवाइस आपको मिड रेंज में मिलेंगे. हाल ही में कंपनी का प्रीमियम लुक मिड रेंज स्मार्टफोन Honor View 10 भारत में पेश किया गया था, जो कि Amazon के जरिए सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है. अब कंपनी एक नए डिवाइस Honor 9 Lite को लॉन्च करने की तैयारी में है.

सैमसंग ने किया कन्फर्म, MWC 2018 में पेश होंगे Samsung galaxy S9 और S9+

चार कैमरे के साथ भारत में लॉन्च होगा Honor 9 Lite, Flipkart एक्सक्लूसिव

Honor 9 Lite की भारत में लॉन्च की खबर अब कन्फर्म हो चुकी है. यह फोन भारत में फ्लिप्कार्ट एक्सक्लूसिव होगा. भारत से पहले ऑनर अपने इस स्मार्टफोन को चाइना में लॉन्च कर चुकी है, चाइना में पिछले साल दिसंबर 2017 में लॉन्च किया गया था. यह कंपनी का दूसरा क्वाड कैमरा फोन है जो भारत में लॉन्च किया जाएगा. इससे पहले Honor 9i भारत में लॉन्च किया गया था जो कि 4 कैमरे के साथ आता है, जिसमें डूअल फ्रंट कैमरा और डूअल रियर कैमरा सेटअप शामिल हैं.

आने वाला श्याओमी का Redmi Note 5, कीमत 7,000 रुपए से भी कम

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Honor 9 Lite Specification

Honor 9 Lite के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह एक डूअल सिम सपोर्ट स्मार्टफोन है जो कि एंड्रायड 8.0 Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित EMUI 8.0 पर काम करता है. इस फोन में 5.65 इंच का फुल एचडी IPS डिस्प्ले है, इसका रेजोल्यूशन 1080*2160 पिक्सल है. फोन का डिस्प्ले 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है. इस फोन में हुवावे HiSilicon किरिन 659 ऑक्टा कोर SoC दिया गया है. इसके साथ यह 3जीबी और 4जीबी रैम के ऑप्शन में आता है.

खास चार कैमरे

Honor के इस अपकमिंग स्मार्टफोन 9 Lite की एक और खासियत है इसका कैमरा, यह फ्रंट और बैक दोनों ओर डूअल कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसमें दोनों साइड 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. वहीं रियर कैमरा PDAF ऑटोफोकस फीचर के साथ आता है और इसके साथ LED फ़्लैश लाइट भी दी गई है.

बैटरी और अन्य फीचर्स

यह फोन 3000mAh की बैटरी के साथ आता है, कंपनी के मुताबिक यह फोन 20 घंटे तक का टॉक टाइम और 24 दिनों का स्टैंडबाय टाइम दे सकता है. ऑनर का कहना है कि यह 2 घंटे 20 मिनट में पूरा चार्ज हो जाता है. फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11, ब्लूटूथ आदि कनेक्टिविटी ऑप्शन हैं.

चाइना में ये वैरिएंट हुए थे पेश

Honor 9 Lite स्मार्टफोन ग्लास यूनीबॉडी डिज़ाइन के साथ आता है. चाइना में इस फोन को तीन वैरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसमें एक 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट, एक 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4जीबी रैम और व 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट शामिल है. चाइना में फोन की कीमत CNY 1,199 यानी कि 11,700 रुपए के करीब शुरू होती है.


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Confirmed : Honor 9 Lite coming to India, will be exclusive to Flipkart. It is company's second device to come with quad camera.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot