स्‍मार्टफोन से कंट्रोल करिए अपने पार्टनर के अंडरगारमेंट

Posted By:

अब आप अपने पार्टनर को कुछ खास पलों में अपने स्‍मार्टफोन से ही एक्‍साइटेड कर पाएंगे। सेक्‍स ट्वाय बनाने वाली कंपनी ओहमीबॉड ने लॉस वैगास में चल रहे सीईएस 2014 में ऐसी पेंटी पेश की है जिसे आपका पार्टनर कंट्रोल कर सकेगा।

पढ़ें: प्‍योर सेक्‍स एप्‍प: सुरक्षित पार्टनर ढ़डनें का सुरक्षित तरीका

वियरेबल टेक्‍नालॉजी की रेंज में इसके अलावा ब्‍लूमोशन मसाजर भी कंपनी ने पेश किया है जो खास पलों में ज्‍यादा उत्‍तेजना देगा। इसके लिए यूजर को अपने फोन में एक एप्‍लीकेशन डाउनलोड करनी होगी ये एप्‍लीकेशन एंड्रायड और आईएस दोनों प्‍लेटफार्म में डाउनलोड की जा सकती है। इस मसाजर को चाहें तो खुद या फिर अपका पार्टनर कंट्रोल कर सकता है। कंपनी ने इसे ($129) यानी 8043 रुपए में लांच किया है।

पढ़ें: गूगल ग्‍लास में बवाल मचाने फिर से आ रही है ये पोर्न एप्‍स

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

OhMiBod

ओहमीबॉड ओरीजनल सेक्‍स म्‍यूजिक ट्ववाए है जिसे कपंनी ने हाई प्‍लेज़र देने के लिए बनाया है। इसके लिए आपको अपना ओहमीबॉड आईपॉड से कनेक्‍ट करना होगा, आईपॉड से कनेक्‍ट करते ही ये म्‍यूजिक की रिदम और राइम पर वाइब्रेट करेगा। आप चाहें तो वाइब्रेशन को वॉल्‍यूम की मदद से घटा और बढ़ा सकते हैं।

Freestyle

फ्री स्‍टाइल सेक्‍स गैजेट दो वर्जन में आप खरीद सकते हैं पहला वॉयरलैस और दूसरा रिचार्जेबल

Freestyle-G

फ्री स्‍टाइल जी दरअसल आप अपने पसंदीदा जगहों पर प्रयोग कर सकते हैं वो भी अपने पसंदीदा म्‍यूजिक के साथ।

OhMiBod Playlists

ओहमीबॉड प्‍लेलिस्‍ट यानी आप दूसरे ओहमीबॉड यूजर के गानों को अपनी प्‍लेलिस्‍ट में ऐड कर सुन सकते हैं। ये आपको एप्‍पल आईट्यून में मिल जाएंगे।

OhMiBod the App

ओहमीबॉड पहली ऐसी एप्‍लीकेशन है जिसे रिमोट की मदद से आप वाइब्रेटर का प्रयोग कर सकते हैं।

Better Than Chocolate

ओहमीबॉड सेक्‍स गैजेट आपको ज्‍यादा प्‍लेज़र देने के साथ कई फीचर देते हैं। इन्‍हें आप अपनी आईओएस डिवाइस से कनेक्‍ट कर म्‍यूजिक के साथ सेक्‍स का मजा ले सकते है।

Club Vibe

क्‍लब वाइब 2 की मदद से आप अपने पार्टनर के साथ ज्‍यादा मजा ले सकते हैं पहली बात ये वॉयरलैस है और इसे रिमोट से कंट्रोल किया जा सकता है। इसे आप अपने अंडरगार्मेंट में लगा कर पहन सकते हैं जिससे किसी को भी इसके बारे में कुछ पता नहीं चलेगा। आपका पार्टनर इसे कहीं से भी कंट्रोल कर सकता है।

We-Vibe 3

वी वाइब 3 खासतौर से कपल के लिए बनाया गया है ये पूरी तरह से वॉटरप्रूफ है इसमें वॉयरलैस चार्जिंग दी गई है इसके अलावा रिमोट कंट्रोल की मदद से आप इसमें अलग-अलग मोड सेट कर सकते हैं।

Kandi-Kisses

कैंडी किसेस एक हाईइंड सेक्‍स ट्ववाए है जिसे कैंडी बुरूस ने डिजाइन किया है देखने में ये लिपस्‍टिक की तरह लगता है इसे यूएसबी की मदद से चार्ज कर सकते हैं।

Lyla 2

लायला 2 सेंस मोशन तकनीक पर काम करता है इसमें वाइब्रेशन के साथ बॉडी टच मूवमेंट सेंस दिया गया है। आपका पार्टनर जैसे फील करेगा ये गैजेट वैसे ही आपको रिस्‍पांस भी देगा। इसे 39 फीट की दूरी से कंट्रोल किया जा सकता है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

ओहमीबॉड के फाउंडर ब्रायन डनहैम का कहना ये इसे प्रयोग करना काफी आसान है आप इसकी मदद से सेक्‍स का पूरा लुत्‍फ उठा सकते हैं क्‍योंकि इसका रिमोट कंट्रोल आपके पास होगा साथ ही किसी को भी इसके बारे में पता नहीं चलेगा। इस तकनीक की मदद से आप एक दूसरे के ज्‍यादा करीब आ सकते हैं।

पढ़ें: सेक्‍स का पूरा मजा लीजिए कामसूत्र 3डी एप्‍प से

डनहैम के अनुसार उनके दिमाग मे ये कांसेप्‍ट तब आया जब उन्‍होंने देखा हम अपना ज्‍यादातर समय मोबाइल फोन के साथ बिताते हैं जबकि हम अपने पार्टनर को इतना वक्‍त नहीं दे पाते जो रिश्‍तों में दरार का कारण भी बनता है। वाइब्रेटर में एक ब्‍लूटूथ चिप भी लगी हुई है तो पेंटी के ठीक सामने फिट रहती है। इसमें लगी मोटर स्‍मार्टफोन की मदद से कंट्रोल की जा सकती है। डैनहम के अनुसार मार्च तक इसे बाजार में बिक्री के लिए उतार दिया जाएगा।

Please Wait while comments are loading...
24 घंटे बुआ के साथ रहने लगा था भतीजा, शराबी फूफा ने प्‍यार से बुलाया और फिर...
24 घंटे बुआ के साथ रहने लगा था भतीजा, शराबी फूफा ने प्‍यार से बुलाया और फिर...
VIDEO: 7 साल के बेटे ने बताया, क्यों मम्मी ने उतार दिया पापा को मौत के घाट ?
VIDEO: 7 साल के बेटे ने बताया, क्यों मम्मी ने उतार दिया पापा को मौत के घाट ?
Opinion Poll

Social Counting