4GB रैम व 13MP कैमरे वाला Coolpad Cool-2 स्मार्टफोन लॉन्च

|

Coolpad कंपनी ने अपने घरेलू मार्केट चीन में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Coolpad Cool-2 लॉन्च कर दिया है। चीन में इस फोन के लॉन्च की जानकारी चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo ने दी है। भारत समेत बाकी देशों में इस फोन की उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

साथ ही लॉन्च के बाद भी इस स्मार्टफोन की कीमत सामने नहीं आई है। हालांकि फीचर्स और स्पेक्स को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मिड रेंज में पेश किया होगा।

4GB रैम व 13MP कैमरे वाला Coolpad Cool-2 स्मार्टफोन लॉन्च

 

कूलपैड कूल 2 के फीचर्स की बात करें, तो इस फोन में 5.7-इंच की एचडी प्लस डिसप्ले दी है, जो 1440 x 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आती है। इसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। कंपनी ने इस फोन को वॉटर प्रूफ क्षमता के साथ पेश किया है।

फोटोग्राफी के लिए कूलपैड कूल 2 में डुअल रियर कैमरा दिया है, जिसका प्रायमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 03.मेगापिक्सल का है। फ्रंट कैमरा की बात करें, तो ये 8 मेगापिक्सल का है। इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया है, जो फोन के बैक पैनल पर रियर कैमरा के नीचे मौजूद है।

कूलपैड के इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक MT6750 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर व माली T-860 GPU चिपसेट दिया है। रैम की बात करें, तो ये 4 जीबी की है। इस फोन का इंटलनल स्टोरेज 64 जीबी का है, जिसे जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Amazon Echo Spot first look - GIZBOT HINDI

डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने वाले कूलपैड कूल 2 में पावर बैकअप के लिए 3200mAh की बैटरी दी गई है, जो नॉन-रिमूवेबल है। ये फोन फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ आता है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें, तो इस फोन में 4G VoLTE, डुअल सिम, वाईफाई, ब्लूटूथ, GPS. 3.5 मिमी ऑडियो जैक और माइक्रो USB 2.0 पोर्ट की सुविधा है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Coolpad has now silently launched a new smartphone called Coolpad Cool 2 in China with 4 GB ram and 13 megapixel camera.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X