भारत में 20 अगस्त को लांच होगा कूल प्ले 6, इसकी हर बात है खास

By Agrahi
|

कूलपैडने भारत में अपने अगले स्मार्टफोन की लांच की पूरी तैयारी कर ली है। इस नए स्मार्टफोन को कूल प्ले 6 नाम दिया गया है कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर फोन के लांच की जानकारी दी है। कंपनी ने बताया है कि यह फोन भारत में 20 अगस्त को लांच होगा।

 

भारत में 20 अगस्त को लांच होगा कूल प्ले 6, इसकी हर बात है खास

चाइना की कंपनी कूलपैड ने इस स्मार्टफोन को सबसे पहले चाइना में मई 2017 में लांच किया था। इस फोन की कीमत सीएनवाई 1,499 यानी कि करीब 14,000 रुपए तक की है।

फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कूलपैड का कूल प्ले 6 में मेटल फ्रेम दिया गया है, इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर है। यह फोन भी डूअल कैमरा सेटअप की लिस्ट में शामिल है। इस फोन के सॉफ्ट गोल्ड और ब्लैक कलर उपलब्ध होंगे।

भारत में 20 अगस्त को लांच होगा कूल प्ले 6, इसकी हर बात है खास

कूल प्ले 6 में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है, इसका रेजोल्यूशन 1080*1920 पिक्सल है। फोन के प्रोसेसिंग पॉवर भी शानदार है, इसमें कंपनी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर दिया है। इसके साथ फोन में Adreno 510 जीपीयु दिया है। इस फोन की हाईलाइट इसकी 6जीबी की दमदार रैम, जो कि फोन को शानदार प्पोवेर देती है।

नोकिया 6 के लिए 1 मिलियन से अधिक रजिस्ट्रेशन, 23 अगस्त को होगी सेलनोकिया 6 के लिए 1 मिलियन से अधिक रजिस्ट्रेशन, 23 अगस्त को होगी सेल

कूल प्ले 6 का डूअल कैमरा सेटअप 13 मेगापिक्सल सोनी सेंसर के साथ आता है, जो कि मोनोक्रोम और डेप्थ ऑफ़ फ़ील्ड के लिए दिया गया है। इस फोन में मेन सेंसर 6पी लेंस, ऑटोफोकस, डूअल एलईडी फ़्लैश के साथ आता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

पढ़ें: LG Q6: बजट रेंज में फुल फीचर स्‍मार्टफोन है ये

इस स्मार्टफोन में 4060mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 252 घटों का स्टैंडबाय टाइम देती है। यह 9 घंटे का इंटरनेट ब्राउज़िंग, 8 घंटे की वीडियो स्ट्रीमिंग और 6 घंटे का गेमिंग टाइम देती है।

 

इस स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट की सुविधा दी गई है, फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है जिससे आप स्टोरेज बढ़ा सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Coolpad is going to launch new smartphone cool play 6 in India. This phone comes with 6GB ram. Read more about the phone, all in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X