CoronaVirus की वजह ने ओला और उबर ने बंद की शेयरिंग सर्विस और अपने चालकों की दी सुविधाएं

|

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में छाया हुआ है। कोरोना वायरस ने लोगों का जीना बहुत मुश्किल कर दिया है। इस वायरस की वजह से अब Ola और Uber ने अपनी पूल सर्विस को अस्थाई रूप से बंद कर दिया है। पूल सर्विस में लोग दूसरे लोगों के साथ ओला, ऊबर कैब में यात्रा करते हैं। इस तरह की सर्विस में कम पैसों में लोग ओला और ऊबर की यात्रा कर लेते हैं।

CoronaVirus की वजह ने ओला और उबर ने बंद की शेयरिंग सर्विस और अपने चालकों की दी सुविधाएं

 

ओला ने बंद की सुविधाएं

अब कोरोना वायरस की वजह से भारत सरकार के आदेश के बाद सभी सरकारी और प्राइवेट कंपनियों के कर्मचारियों को घर से काम करने की सलाह दे ही है। इस वजह से लगभग सभी लोग इस वक्त घर से काम कर रहे हैं। इस वजह से मार्केट में आना-जाना भी बंद है। अब तो भारत के लगभग सभी राज्य सरकारों ने भी अपने-अपने राज्यों को लॉकडाउन कर दिया है। इसका मतलब है कि अब सभी लोग अपने-अपने घरों में ही रहेंगे। लिहाजा अब ओला और ऊबर पर यात्रा करने वाले लोगों की संख्या भी काफी कम होगी।

ओला ने अपने ड्राइवर्स को दी सुविधा

इसके अलावा आपको बता दें कि ओला कंपनी ने पिछले शनिवार को एक घोषणा की थी कि COVID-19 से प्रभावित उनके ड्राइवर्स और उनके परिवार के लिए ओला कंपनी 30,000 रुपए का कवरेज दिया जाएगा। इसके अलावा ओला कंपनी ने अधिकतम 21 दिनों के लिए रोज 1,000 रुपए का मुआवजा देने का भी वादा भी किया है। इसके अलावा ओला कंपनी ने अपने ड्राइवर्स और परिवार वालों के लिए फ्री में चिकित्सा की सहायता प्रदान करने के लिए भी व्यवस्थाएं की है।

कोरोना वायरस का असर

कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश एक बड़ी महामारी झेल रहा है। इस वक्त दुनियाभर में करीब 13,000 से ज्यादा लोग इस बीमारी से अपनी जान गंवा चुके हैं। इसके अलावा करीब 3 लाख से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। भारत में भी ये आंकड़ा करीब 350 के पार जा चुका है और मरने वालों की संख्या भी 8 हो चुकी है। हालांकि अभी तक करीब दो दर्जन लोगों को ठीक भी कर लिया गया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The corona virus has caused havoc all over the world. Corona virus has made it very difficult for people to live. Ola and Uber have temporarily shut down their pool service due to this virus. In pool service, people travel with other people in Ola, Uber cabs. In this type of service, people travel to Ola and Uber for less money.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X