सबको पीछे छोड़ गाय बनी 'पर्सनैलिटी ऑफ़ द इयर'

By Agrahi
|

हर वर्ष की तरह याहू और गूगल अपनी सर्च लिस्ट के अलग अलग श्रेणी में रहे टॉप नाम रिलीज़ करते हैं। जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा बटोरती है गूगल की सर्च लिस्ट। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ है कि याहू की सर्च में टॉप पर रही हस्ती सभी जगह छाई हुई है। क्या आप जानते हैं कौन है ये हस्ती। ये और कोई नहीं बल्कि है हमारी प्यारी 'गाय'।

 
सबको पीछे छोड़ गाय बनी 'पर्सनैलिटी ऑफ़ द इयर'

जानिए 5जी फोन से जुडी ये खास बातें..!जानिए 5जी फोन से जुडी ये खास बातें..!

जी हां! यह कोई मजाक नहीं है। याहू की 2015 की सर्च लिस्ट में सबसे टॉप पर जो नाम है वह है गाय का, गाय को याहू पर सबसे अधिक बार सर्च किया गया है। याहू ने सोमवार को अपने बयान में कहा, "अनपेक्षित रूप से 'गाय' ने कई नामी-गिरमी हस्तियों को पछाड़ते हुए 'वर्ष के सर्वश्रेष्ठ व्यक्तित्व' का तमगा हासिल किया।"

एपल ने भारत में घटाए iPhone 6S और iPhone 6S प्लस के दामएपल ने भारत में घटाए iPhone 6S और iPhone 6S प्लस के दाम

दरअसल ऐसा इस लिए हुआ है क्योंकि इस वर्ष महाराष्ट्र सरकार ने गौमांस पर पप्रतिबंध लगा दिया था। जिसके बाद यह मुद्दा गर्म होकर पूरे देश भर में फ़ैल गया। साल भर इस विषय पर खूब चर्चा हुई।

सबको पीछे छोड़ गाय बनी 'पर्सनैलिटी ऑफ़ द इयर'

क्रिकेटर बनना चाहते हैं गूगल के सीईओ सुंदर पिचई

सबको पीछे छोड़ गाय बनी 'पर्सनैलिटी ऑफ़ द इयर'

अन्य श्रणियों में फीमेल एक्ट्रेस में सनी लियॉन टॉप हैं जबकि मूवीज की श्रेणी में बाहुबली ने पहला स्थान हासिल किया। वहीं न्यूज़ इवेंट में आईएसआईएस सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया और राजनीतिज्ञों में पीएम नरेन्द्र मोदी और फोन की श्रेणी में आईफोन 6 सबसे टॉप पर रहा।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Yahoo has released its search list of the year in various categories. cow became personality of the year. Cow was the hot topic after the ban on beef in maharashtra.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X