वॉटर-लॉगिंग से निबटने दिल्ली सरकार ने जारी किया वॉट्सअप नंबर और वेबसाइट

Written By:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नागरिकों के लिए एक अच्छी खबर है। दिल्ली के लोगों की जलभराव से जुड़ी परेशानियों को सुनने और उनसे निबटने के लिए अब दिल्ली के पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट (PWD) ने एक व्हाट्सएप नंबर और एक ईमेल एड्रेस जारी किया। इसके जरिए सिटीजन वॉटर-लॉगिंग संबंधी शिकायतें और जानकारी भेज सकेंगे।

वॉटर-लॉगिंग से निबटने दिल्ली सरकार ने जारी किया वॉट्सअप नंबर और वेबसाइट

दिल्ली के पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट (PWD) ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में वॉटर-लॉगिंग के बारे में शिकायतें या जानकारी भेज सकते हैं। सिटीजन वॉटर-लॉगिंग के बारे में 8130188222 नंबर पर उनकी पानी से जुड़ी शिकायत और जानकारी भेज सकते हैं। साथ ही वह monsoondelhi2017@gmail.com पर ईमेल भी कर सकते हैं। अब लोग MCD और PWD के दफ्तर जाकर शिकायत करने वाले लंबे प्रोसेस से बच सकेंगे।

दिल्ली में वॉटरलॉगिंग बड़ी समस्या है। इसी के चलते हर साल दिल्ली में कई बीमारियां फैलती हैं। वॉटर-लॉगिंग को रोकने के लिए कुछ समय पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पहले कहा था कि MCD और PWD अधिकारियों की एक संयुक्त समिति बनाई गई है। उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने ये भी जानकारी दी थी कि वॉटर-लॉगिंग के स्थानों की पहचान की गई है और वहां काम किया जा रहा है। लोग 30 जुलाई तक PWD ऑफिस एड्रेस पर भी वॉटर लॉगिंग की शिकायत कर सकते हैं।



English summary
now delhi citizen can send their complaints of water logging on whatsapp number and website of pwd.
Please Wait while comments are loading...
श्रीलंका पर एक बार फिर बरपा गब्बर का कहर, बना दिया बड़ा रिकॉर्ड
श्रीलंका पर एक बार फिर बरपा गब्बर का कहर, बना दिया बड़ा रिकॉर्ड
'पूर्ण सूर्यग्रहण' Live:  भारत में दिखाई नहीं देगा, लेकिन राशियों पर असर होगा
'पूर्ण सूर्यग्रहण' Live: भारत में दिखाई नहीं देगा, लेकिन राशियों पर असर होगा
Opinion Poll

Social Counting