2021 में Dizo करेगा 16 और प्रॉडक्ट्स को लॉन्च, जानें पूरी खबर

|

Dizo, जो कि एक Realme का पार्टनर ब्रांड है, ने हाल ही में TWS और वायरलेस इयरफ़ोन लॉन्च किए हैं। बता दें कि कंपनी के पास भारतीय मार्केट के लिए बड़े-बड़े प्लान हैं। इस बीच, कंपनी के अपकमिंग प्रॉडक्ट और अन्य फीचर फोन प्लेयर्स के साथ प्रतिस्पर्धा के बारे में डिजो के सीईओ अभिलाष पांडा ने प्लान बताए है।

 
2021 में Dizo करेगा 16 और प्रॉडक्ट्स को लॉन्च, जानें पूरी खबर

16 और प्रॉडक्ट्स लॉन्च करने की योजना बना रहा है Dizo

कंपनी ने मार्केट में चार प्रॉडक्ट को लॉन्च किया हैं और इस साल के अंत तक और अधिक प्रॉडक्ट्स को जोड़ने की प्लानिंग है। "हम स्मार्ट होम, एक्सेसरीज़, स्मार्ट केयर और स्मार्ट एंटरटेनमेंट सेगमेंट में 16 और प्रॉडक्ट्स लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। "पांडा ने कहा।

उन्होंने Gizbot को बताया कि कंपनी अगले दो वर्षों में नंबर एक TWS ब्रांड बनना चाहती है। उन्होंने कहा कि कंपनी स्मार्ट एंटरटेनमेंट सेगमेंट पर ध्यान केंद्रित करेगी और 2021 में और अधिक ऑडियो प्रॉडक्ट्स लॉन्च करने की योजना बना रही है।

देश में स्मार्टफोन लॉन्च करने पर प्रकाश डालते हुए, उन्होंने कहा कि अवसर है, लेकिन हमारा ध्यान अधिक AIoT प्रॉडक्ट्स को लाने पर है, जहां हम बहुत अधिक विकास देख रहे हैं। यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि वर्तमान में, कंपनी चार श्रेणियों (स्मार्ट होम, एक्सेसरीज़, स्मार्ट केयर और स्मार्ट एंटरटेनमेंट सेगमेंट) पर ज्यादा ध्यान देना चाहती है।

साथ ही डिज़ो ने दो फीचर फोन भी लॉन्च किए हैं। यानी Dizo Star 300 और Dizo Star 500 को लॉन्च किया है जिसकी कीमत 1, 299 रुपये और 1,799 रुपये है।

प्रमुख फीचर फोन ब्रांडों के साथ कंपीटीशन के बारे में पूछे जाने पर जवाब दिया, "वर्तमान में, हम कंपीटीशन पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं क्योंकि हम पहले कस्टमर्स की जरूरतों को समझना चाहते हैं।"

उन्होंने कहा कि आज कस्टमर एक ही प्राइस सेगमेंट में अलग-अलग ऑप्शन तलाश रहे हैं, इसलिए हम उन्हें अलग-अलग टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा, पांडा ने बताया कि कंपनी भारत में अपने फीचर फोन को असेंबल कर रही है और जैसे-जैसे डिजो बढ़ता जाएगा, यह अधिक स्थानीयकरण के अवसरों की तलाश शुरू कर देगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Although several smartphone makers have already launched many TWS products in India, new brands are still foraying into the same segment. Similarly, Dizo, which is a Realme partner brand, has recently launched TWS and wireless earphones.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X