WhatsApp जल्द ही iOS बीटा पर वॉइस स्टेटस अपडेट लाने पर कर रहा है काम

|
WhatsApp जल्द ही iOS बीटा पर वॉइस स्टेटस अपडेट लाने पर कर रहा है काम

WhatsApp दुनिया भर में अपने यूजर्स के लिए नए फीचर जारी करने पर काम कर रहा है। Meta के इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप के भारत में करोड़ों यूजर्स हैं।। व्हाट्सएप अपने बीटा प्रोग्राम के हिस्से के रूप में चुनिंदा यूजर्स के साथ कई फीचर का टेस्टिंग कर रहा है। ये बीटा फैसिलिटी लिमिटेड नंबर में यूजर्स के लिए अवेलेबल हैं जो बीटा प्रोग्राम के लिए साइन अप करते हैं। ऑनलाइन स्पॉट किए गए लेटेस्ट बीटा फीचर से पता चलता है कि व्हाट्सएप वॉइस स्टेटस अपडेट पर काम कर सकता है।

 

WhatsApp Status यूजर्स को 24 घंटे तक चलने वाले अपडेट पोस्ट करने का परमिशन देता है। यूजर्स आमतौर पर इमेज, वीडियो, लिंक को शेयर कर सकते हैं। जल्द ही यूजर्स ऐप पर voice status अपलोड कर सकेंगे।

क्या है व्हाट्सएप का वॉइस स्टेटस फीचर?

iOS के लिए व्हाट्सएप बीटा अपडेट ने हाल ही में एप पर वॉइस स्टेटस पोस्ट करने की एबिलिटी का खुलासा किया है। यह फैसिलिटी प्रजेंट में डेवलपमेंट के नीचे है। WABetaInfo, जिसने आईओएस बीटा अपडेट में फीचर देखा, और इस फीचर के इंटरफेस का एक स्क्रीनशॉट अपलोड किया है। रिपोर्ट से पता चला है कि व्हाट्सएप यूजर्स 30 सेकंड तक वॉइस स्टेटस पोस्ट कर सकेंगे। एक बार जब यह फैसिलिटी यूजर के लिए उपलब्ध हो जाती है, तो उन्हें निचे राइट कोने में एक माइक्रोफ़ोन आइकन दिखाई देगा, जैसा कि हम इंडिविजुअल और ग्रुप चैट में देखते हैं।
रिपोर्ट में कहा गया है कि जब यूजर्स स्टेटस सेक्शन में कोई टेक्स्ट नहीं डालते हैं तो माइक्रोफोन आइकन पॉप अप हो जाता है। साउंड पोजीशन केवल उन लोगों के साथ शेयर की जाएगी जिन्हें यूजर्स अपनी प्राइवे सेटिंग में चुनते हैं। यह भी ध्यान देने योग्य है कि ये वॉइस स्टेटस एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड हैं।

 
WhatsApp जल्द ही iOS बीटा पर वॉइस स्टेटस अपडेट लाने पर कर रहा है काम

फीचर को पहले WABetaInfo द्वारा एंड्रॉइड बीटा ऐप वर्जन 2.22.21.5 में देखा गया था। यह सर्विस कबतक सबके लिए आएगी इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि व्हाट्सएप प्रजेंट में इस फीचर पर काम कर रहा है।

Whatsapp Messages को एडिट भी किया जा सकता है

हाल ही में एक अपडेट में मैसेजिंग ऐप को iOS ऐप पर एडिट मैसेज फीचर की टेस्टिंग करते हुए देखा गया था। जिन यूजर्स ने iOS पर अपने बीटा ऐप को वर्जन 22.23.0.73 में अपडेट किया था, वे मैसेज को लॉन्ग प्रेस करने के बाद एडिट कर सकते हैं। व्हाट्सएप मैसेज के आगे एक "एडिट" लेबल जोड़ देगा अगर इसे किसी पर्सन या ग्रुप को भेजने के बाद एडिट किया गया हो। WABetaInfo की रिपोर्ट में कहा गया है कि यूजर्स के पास भेजे गए मैसेज को एडिट करने के लिए 15 मिनट का समय होगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
WhatsApp Status allows users to post updates that last up to 24 hours. Users can usually share images, videos, links. Soon users will be able to upload voice status on the app.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X