ऑनलाइन मार्केट ड्रूम पर अब विमान भी उपलब्ध

By Rahul
|

उपयोग की हुई कारों के ऑनलाइन बाजार ड्रम ने सोमवार को कहा कि अपने पोर्टफोलियो में विमान को शामिल करने के लिए वह दिल्ली के एक अन्य ऑनलाइन बाजार जेटसेटगो से साझेदारी करेगी। जेटसेटगो पर निजी विमानों, हेलीकॉप्टरों और एयर एंबुलेंस की बुकिंग की जाती है। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा, "निजी विमानों और हेलीकॉप्टरों की किराया सेवा के लिए फन राइड और अनुभव श्रेणी में कदम रख कर ड्रम अपना विस्तार कर रही है।

ऑनलाइन मार्केट ड्रूम पर अब विमान भी उपलब्ध

 

बयान में कहा गया है, "विमानों की श्रेणी शामिल करने से कंपनी को विस्तारशील निजी विमानन क्षेत्र का दोहन करने का अवसर मिलेगा, और इसके लिए कंपनी जेटसेटगो के संसाधनों का उपयोग करेगी। इस श्रेणी में न्यूनतम पैकेज 1.56 लाख रुपये का है।"

गुड़गांव की कंपनी ड्रम के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी संदीप अग्रवाल ने कहा, "जेटसेटगो के साथ साझेदारी करने से हम भारतीय उपभोक्ता की बढ़ती क्रय क्षमता का दोहन करने में सक्षम हो गए हैं और उसके लिए हम उन्हें जरूरतों पर आधारित निजी विमानन समाधान दे सकते हैं।

जेटसेटगो की सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी कनिका टेकरीवाल ने कहा, "अपने-अपने क्षेत्र में देश की दो अग्रणी कंपनियों की साझेदारी से अच्छा और क्या हो सकता है। मुझे विश्वास है कि दोनों कंपनियां मिलकर परिवहन क्षेत्र में क्रांति ला देंगी।"

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Droom, an online marketplace for automobiles, will now let its users buy or sell private planes and choppers on its platform.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X