Tez ऐप दे रहा है ऑफर, घर बैठे कमाएं 9000 रुपए

Written By:

भारत में डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए गूगल ने अपना UPI बेस्ड पेमेंट ऐप 'TEZ' लॉन्च कर दिया है। ये ऐप एंड्रॉइड और स्मार्टफोन यूजर्स के लिए मौजूद है। इस ऐप के जरिए यूजर्स आसानी से पैसे ट्रांसफर और रिसीव कर सकेंगे। ये ऐप एंड्रॉइड और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है। बता दें कि तेज ऐप इन दिनों जोर-शोर से अपने प्रमोशन में लगा है और तेज ऐप के जरिए यूजर्स घर बैठे 9000 रुपए तक कमा सकता है। आगे जानिए कैसे।

Tez ऐप दे रहा है ऑफर, घर बैठे कमाएं 9000 रुपए

तेज ऐप खासतौर पर भारत के लिए बनाया गया है, तो इसमें अंग्रेजी के अलावा हिंदी, मराठी, गुजराती, बंगाली, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषा भी शामिल होंगी। बता दें कि कंपनी अपने ऐप के प्रचार के लिए आपको पैसे दे रही है। इसमें आपको कुछ ज्यादा नहीं, सिर्फ अपने किसी फ्रेंड को तेज ऐप पर इन्वाइट करना होगा। इसके लिए आपको 51 रुपए मिलेंगे।

इंडिया में लॉन्च हुआ UPI आधारित Tez ऐप, ऐसे करें इस्तेमाल

तेज ऐप पर आप अपनी क्षमता के अनुसार, कितने भी दोस्तों को बुला सकते हैं। यूजर को मिलने वाली मैक्सिमम लिमिट 9,000 रुपए तक होगी। बता दें कि ये ऑफर सिर्फ अप्रैल 1, 2018 तक ही उपलब्ध है। उसके बाद आप इस ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे। अगर अगर आप पहले हफ्ते में 50 रुपये से ज़्यादा की पेमेंट करते हैं, तो आपको स्क्रैच कार्ड दिया जाएगा। इसके लकी ड्रा में आप 1 लाख रुपए तक जीत सकते हैं।

सावधान : CCleaner हुआ हैक, लीक कर सकता है निजी जानकारी

आपको बता दें कि भारत में तेजी से बढ़ती डिडिटल भुगतान सेवा में शामिल होने के लिए गूगल ने ये पहल की है। NPCI का UPI एक ऐसा सिस्टम है जो कंज्यूमर्स को एक से दूसरे बैंक की बीच पेमेंट ट्रांसफर बनाने में मदद करता है। जिन यूज़र्स के फोन में UPI ऐप्स है, वह सिर्फ अपने फोन नंबर का यूज़ कर बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं। इसके लिए यूज़र को बैंक का अकाउंट नंबर, IFSC code जैसी डिटेल की ज़रूरत नहीं पड़ेगी।



English summary
Earn 9000 Rupees on Google Tez App. more detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
बैंक खातों को आधार से जोड़ने वाली खबर पर RBI का बयान
बैंक खातों को आधार से जोड़ने वाली खबर पर RBI का बयान
 चर्चा में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, वही कर बैठीं जिससे पापा ने कई बार रोका
चर्चा में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, वही कर बैठीं जिससे पापा ने कई बार रोका
Opinion Poll

Social Counting