YouTuber MrBeast का सवाल क्या वह ट्विटर के सीईओ बन सकते हैं?, एलोन मस्क ने दिया जवाब, जाने क्या

|
YouTuber MrBeast के सवाल का जवाब एलोन मस्क ने दिया, जाने क्या कहा

ट्विट चीफ Elon Musk के चुनाव हारने के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर का भाग्य अनिश्चित (Fate Uncertain) बना हुआ है और उन्होंने दावा किया कि वह पद छोड़ देंगे। चुनाव परिणामों में, 57% मतदाताओं या 10 मिलियन वोटों ने मस्क के पद छोड़ने का सपोर्ट किया। सभी अराजकता के बीच, जिमी 'मिस्टर बीस्ट' डोनाल्डसन, दुनिया में सबसे ज्यादा मेंबरशिप वाले यूट्यूबर ने पूछा कि क्या वह Twitter के सीईओ (CEO) हो सकते हैं। "क्या मैं नया ट्विटर सीईओ बन सकता हूं?" उन्होंने ट्वीट किया। अपने ट्वीट का जवाब देते हुए मस्क ने कहा, "यह सवाल से बाहर नहीं है।"

 

दोनों के बीच की बातचीत ने लोगों का ध्यान तुरंत खींचा और पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इस बीच मई में, मस्क ने YouTuber MrBeast को ट्विटर से वादा किया कि अगर वह "रहस्यमय परिस्थितियों (Mysterious Circumstances) में मर जाता है"। मस्क ने एक फोटो शेयर की, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि उन्हें पूर्व रूसी प्रधान मंत्री दिमित्री रोगोजिन ने भेजा था, जहां उन्होंने मस्क पर नाजियों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया था।

YouTuber MrBeast के सवाल का जवाब एलोन मस्क ने दिया, जाने क्या कहा

क्रेमलिन अंतरिक्ष एजेंसी, एलोन मस्क के मुताबिक, रूसी मीडिया को एक नोट भेजा जहां उन्होंने कहा कि एलोन मस्क जवाबदेह हैं क्योंकि उन्होंने फासीवादियों को हथियार देने का फैसला किया है। कुछ ही समय के बाद, मस्क ने ट्वीट किया, "अगर मैं रहस्यमय परिस्थितियों में मर जाता हूं, तो यह जानकर अच्छा लगा " MrBeast ने पूछा, "अगर ऐसा होता है तो क्या मेरे पास ट्विटर हो सकता है" मस्क ने जवाब दिया "ठीक है" और वह था। मिस्टर बीस्ट "नो टेकीज़ बैकीज़" के साथ आता है।

 

साथ ही, एक ट्विटर यूजर ने मौजूदा समय में कंपनी के अगले सीईओ बनने पर अपने बात के लिए वायरल हो रहा है। यह तब आता है जब Elon Musk हाल ही में एक चुनाव हार गए जहां उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या उन्हें Twitter के चीफ के रूप में पद छोड़ना चाहिए। एमी-नॉमिनेटेड कॉमेडी राइटर, बेस कल्ब ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एलोन मस्क को धन्यवाद देते हुए एक पांच-पोस्ट थ्रेड शेयर किया।

 
Best Mobiles in India

English summary
Meanwhile in May, Musk promised YouTuber MrBeast on Twitter if he "died under mysterious circumstances". Musk shared a photo, which he claimed was sent to him by former Russian Prime Minister Dmitry Rogozin, where he accused Musk of colluding with the Nazis.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X