Elon Musk आखिर क्यों टॉयलेट सिंक लेकर पहुंचे ट्विटर ऑफिस

|
Elon Musk आखिर क्यों टॉयलेट सिंक लेकर पहुंचे ट्विटर ऑफिस

Elon Musk: आज के समय में Elon Musk को कौन नहीं जनता होगा, जी हां ये वही Elon Musk है जिन्होंने ट्विटर को खरीदने के लिए तेहेलका मचा दिया था और Elon Musk एक बार फिर सुर्ख़ियों में है । Elon Musk ने अपने 44 बिलियन डॉलर के ट्विटर डील के फॉर्मल क्लोजिंग से पहले अपने बायो को "चीफ ट्विट" में बदल दिया है। टेस्ला के सीईओ ने ट्विटर के सैन फ्रांसिस्को ऑफिस का भी दौरा किया और बुधवार को एक सिंक लेकर ट्विटर ऑफिस के हॉल में चले गए। उन्होंने अपनी ये वीडियो कैप्शन के साथ शेयर किया, "Entering Twitter HQ - let that sink in"

 

Mobile Wala Doctor: मिलिए 'बारसूर के मोबाइल वाले डॉक्टर' से जो अपने मरीजों को देते है मोबाइल फोनMobile Wala Doctor: मिलिए 'बारसूर के मोबाइल वाले डॉक्टर' से जो अपने मरीजों को देते है मोबाइल फोन

आज है ट्विटर डील फॉर्मल क्लोजिंग का लास्ट दिन

Elon Musk ने पहले मार्च में ट्विटर को खरीदने की पेशकश की लेकिन बाद में जुलाई में डील से बाहर हो गए। 51 वर्षीय अरबपति पर सोशल मीडिया दिग्गज द्वारा मुकदमा दायर करने के बाद, उन्होंने उसी कीमत पर ट्विटर कंपनी को वापस खरीदने की पेशकश की। मामले की सुनवाई कर रही अदालत ने मस्क को 27 अक्टूबर तक फॉर्मल क्लोजिंग करने का आदेश दिया। बताते चलें कि जुलाई में टेस्ला के सीईओ पहले ही डील को टर्मिनेट कर चुके है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि ट्विटर लीडर्स ने नकली बॉट अकाउंट की संख्या की गलत तरीके से जानकारी शेयर की है।

Tiktok की तरह अब Twitter पर भी करें वीडियो एक्सप्लोरTiktok की तरह अब Twitter पर भी करें वीडियो एक्सप्लोर

Brahmastra Review : फिल्म ने दी बड़े पर्दे पर दस्तक, लोगों ने कहा तोबा तोबा सारा मूड खराब कर दियाBrahmastra Review : फिल्म ने दी बड़े पर्दे पर दस्तक, लोगों ने कहा तोबा तोबा सारा मूड खराब कर दिया

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा ट्वीट

Elon Musk ने ट्विटर के ऑफिस पहुंचने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस ट्वीट पर बड़ी संख्या में लोग तरह-तरह के रिप्लाई कर रहे है. दरअसल, Elon Musk ने जो वीडियो ट्वीट किया है, उसमें वह ट्विटर हेड क्वॉर्टर में एक सिंक ले जाते हुए दिख रहे है, वह खुद ही सिंक को उठाकर ऑफिस में दाखिल होते है. उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, 'Entering Twitter HQ - let that sink in!'.
जहां लोग सोच रहे है कि दुनिया का सबसे अमीर आदमी सिंक लेकर ट्विटर हेडक्वार्टर में क्यों घुसा, वहीं एक यूजर ने सफाई देने की कोशिश की. उपयोगकर्ता ने लिखा, "यह एक मजाक है" के लिए "लेट दैट सिंक इन"।

अब पोस्ट करने के बाद Twitter पर कर सकते है आप अपना Tweet Edit, लेकिन…अब पोस्ट करने के बाद Twitter पर कर सकते है आप अपना Tweet Edit, लेकिन…

Mr Esparza ने लिखा

"Welcome!!! Elon Musk ।" फोटो में मिस्टर मस्क एक कॉफी स्टेशन के सामने खड़े कर्मचारियों के साथ बातचीत कर रहे है। साथ ही लेस्ली बेरलैंड ने कंपनी के कर्मचारियों को एक ईमेल में सूचित किया था कि अरबपति ट्विटर डील फॉर्मल क्लोजिंग की समय सीमा से पहले सैन फ्रांसिस्को कार्यालय में आएंगे।

 

Twitter विवाद के बीच Elon Musk जल्द करेंगे बड़ा खुलासाTwitter विवाद के बीच Elon Musk जल्द करेंगे बड़ा खुलासा

नए टीज़र के साथ Squid Game Season 2 की हुई पुष्टि , क्या कुछ होने वाला है नया और धमाकेदार ?नए टीज़र के साथ Squid Game Season 2 की हुई पुष्टि , क्या कुछ होने वाला है नया और धमाकेदार ?

हालांकि, पिछले हफ्ते, Elon Musk ने पुष्टि की कि वह मूल $ 44 बिलियन के सौदे के साथ आगे बढ़ेंगे। न्यायाधीश, जो ट्विटर और Elon Musk के बीच कानूनी लड़ाई की सुनवाई कर रहे है, ने कार्यवाही को 28 अक्टूबर तक के लिए रोक दिया है।

Tesla के Boss ने Twitter CEO को दी डिबेट की चुनौती, अब क्या करेंगे पराग अग्रवाल?Tesla के Boss ने Twitter CEO को दी डिबेट की चुनौती, अब क्या करेंगे पराग अग्रवाल?

 
Best Mobiles in India

English summary
Elon Musk: In today's time, who would not know Elon Musk, yes it is the same Elon Musk who created panic to buy Twitter and Elon Musk is once again in the headlines. Elon Musk has changed his bio to "Chief Tweet" ahead of the formal closing of his $44 billion Twitter deal.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X