Subscribe to Gizbot

Exclusive: Nokia 8110 फीचर फोन 4G अवतार में होगा रिलॉन्च

Written By:

HMD ग्लोबल ने बुधवार को भारत में तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। स्मार्टफोन कैटेगिरी में दमदार कमबैक करने के बाद नोकिया ने फीचर फोन कैटेगिरी में भी बाकी सभी कंपनियों टक्कर देने की ठान ली है।

एचएमडी ग्लोबल अब भारत में नोकिया 8110 फीचर फोन 4जी अवतार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी इस फोन को अगले कुछ महीनों में भारत में लॉन्च कर सकती है।

Exclusive: Nokia 8110 फीचर फोन 4G अवतार में होगा रिलॉन्च

एचएमडी ग्लोबल के कंट्री हैड और वाइस प्रेसिडेंट, अजय मेहता ने गिजबॉट से बात करते हुए बताया, "नोकिया 8110 फीचर फोन अगले कुछ महीनों में भारत में लॉन्च हो सकता है।" उन्होंने ये भी बताया कि कंपनी आने वाले समय में ऑडियो और अन्य सेगमेंट में एक्सेसरीज पेश करने की तैयारी कर रही है।

अजय मेहता ने कहा, हमने पिछले साल जून में स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे और हमें यूजर्स से बहुत शानदार रिस्पॉन्स मिला है, बल्कि हमारे डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनर्स हमारे बिजनेस और प्रॉडक्ट रिस्पॉन्स को लेकर काफी उत्साहित और आशावादी हैं।

Exclusive: Nokia 8110 फीचर फोन 4G अवतार में होगा रिलॉन्च

अब कंपनी फास्ट ग्रोथ के लिए तैयार है और इसमें कंपनी का सबसे पहला कदम है प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करना। टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनियों के साथ नोकिया कंपनी की साझेदारी पर अजय मेहता ने कहा कि कंपनी ने नोकिया 1, नोकिया 6, नोकिया 7 प्लस के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की। नोकिया 8 के लिए कंपनी ने एयरटेल के साथ हाथ मिलाया है।

मार्केट शेयर के बारे में पूछने पर मेहता ने गिजबॉट को बताया कि कंपनी का लक्ष्य अगले कुछ सालों में स्मार्टफोन सेगमेंट में देश के टॉप तीन प्लेयर्स में शामिल होना में और फीचर फोन सेगमेंट में नंबर वन प्लेयर बनना है।

HMD ग्लोबल की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, Pekka Rantala ने बताया कि कंपनी ने ग्लोबली 70 मिलियन स्मार्टफोन बेचे हैं और कंपनी करीब 80 देशों में सीधे तौर पर अपनी पहुंच बना चुकी है।

English summary
HMD Global, the brand licensee of Nokia brand, is now planning to launch a 4G feature phone in the country.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot