OnePlus 5 को भी मिलेगा फेस रिकॉग्नाइजेशन फीचर ?

Written By:
Oneplus 5T में क्या है खास, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

OnePlus ने हाल ही में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5T लॉन्च कर दिया है। लॉन्च के पहले से ही कहा जा रहा था कि वनप्लस 5T अपने पिछले हैंडसेट 5 से ज्यादा अलग नहीं होगा। ये काफी हद तक सच भी है। इस फोन को जिन खास स्केक्स के साथ पेश किया गया है, उसमें बड़ी स्क्रीन और फेस आईडी जैसे फीचर्स शामिल हैं। इन कुछ बदलाव के अलावा फोन के स्पेक्स और फीचर्स में कोई खास अंतर नहीं है। अब रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि कंपनी अपने पिछले फोन OnePlus 5 में भी फेस अनलॉक सिस्टम अपडेट दे सकती है।

OnePlus 5 को भी मिलेगा फेस रिकॉग्नाइजेशन फीचर ?

कंपनी ने हाल ही में जारी अपने बयान में कहा था कि स्टॉक यूनिट्स खत्म होने के बाद कंपनी OnePlus 5 का प्रॉडक्शन बंद करने वाली है। वहीं, नए स्मार्टफोन OnePlus 5T में फेस अनलॉक फीचर का होना वनप्लस 5 के यूजर्स को निराश कर सकता है। ऐसे में पिछले जनरेशन के यूजर्स भी चाहेंगे कि कंपनी पुराने स्मार्टफोन में भी स्पेक्स अपडेट करे।

यहां स्मार्टफोन एक्सेसरीज पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

हाल ही में वनप्लस ने Forum पर Ask Me Anything Session रखा था। इस सेशन के दौरान OnePlus के Co-Founder Carl Pei ने इस तरह की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि OnePlus 5 में फेस रिकॉग्नाइजेशन फीचर को नहीं शामिल किया जाएगा। इसके पीछे कंपनी ने तर्क दिया कि पिछली जनरेशन के स्मार्टफोन में पहले से ही फिंगर प्रिंट सेंसर है, तो इस स्पेसिफिकेशन की जरूरत नहीं है। वनप्लस 5 के यूजर्स को ये खबर थोड़ा दुखी कर सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी S9 में होगी सबसे बड़ी स्क्रीन

बता दें कि इंडिया में OnePlus 5T बिक्री के लिए उपलब्ध हो चुका है। इसकी पहली और दूसरी सेल में ये फोन कुछ ही मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक हो गया। कंपनी के मुताबिक इस सेल ने वनप्लस 5 के सेल्स रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। इंडिया में वनप्लस 5T स्मार्टफोन ओपन सेल के लिए अमेजन इंडिया और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर 28 नवंबर को उपलब्ध होगा।

English summary
OnePlus 5T Face Unlock Feature Reportedly coming to the OnePlus 5. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
Bawana Fire: लाशों को देख डॉक्‍टर्स भी चीख पड़े थे, दिल दहला देंगी हादसे की ये तस्वीरें
Bawana Fire: लाशों को देख डॉक्‍टर्स भी चीख पड़े थे, दिल दहला देंगी हादसे की ये तस्वीरें
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot