Subscribe to Gizbot

फेसबुक में नए फीचर्स ऐड, अब वीडियो चैट करना होगा और ज्यादा मजेदार

Written By:

फेसबुक की कोशिश मैसेंजर को यूजर्स के लिए और इंट्रेस्टिंग और यूजफुल बनाने की है। इसके जरिए फेसबुक मौजूदा कई सारे मैसेंजर्स ऐप में फेसबुक मैसेंजर को और भी पॉपुलर बनाना चाहता है, इसीलिए अब फेसबुक ने मैसेंजर में कुछ और नए फीचर्स जोड़े हैं। ये फीचर्स इसके बिल्ट-इन विडियो चैट फंक्शन में ऐड होंगे। यूजर ये फीचर्स मैसेंजर में विडियो चैटिंग के दौरान यूज कर सकेंगे।

फेसबुक मैसेंजर में फिल्टर्स-रिएक्शंस जैसे नए फीचर्स शामिल

अगर आप भी वीडियो कॉलिंग करना पसंद करते हैं तो फेसबुक आपके लिए कुछ और नए फीचर्स लेकर आ रहा है। इस नए फीचर में यूजर्स वीडियो चैट के दौरान लव, लाफ, सैडनेस, एंगर जैसे एनिमेटेड रिएक्शंस ऐड कर सकते हैं। इसके अलावा फिल्टर, मास्क और इफेक्ट्स भी फेसबुक मैसेंजर के वीडियो चैट में शामिल किए गए हैं। ये फीचर आपके वीडियो कॉलिंग के अनुभव को बहुत मजेदार बना देंगे।

खास बात ये है कि फेसबुक ने भी अब इंस्टाग्राम और स्नैपचैट की तरह फिल्टर्स ऐड किए हैं। वीडियो कॉलिंग के समय यूजर्स अपनी पसंद के अनुसार किसी भी फिल्टर को चुन सकते हैं। दूसरों के साथ इसे शेयर करने के पहले आप ये भी देख सकते हैं कि ये आप पर कैसा दिखेगा। मास्क फीचर में भी यूजर को कई ऑप्शन मिलेंगे। इसके अलावा स्क्रीन पर गिरते हुए दिल और चमकते तारे जैसे एनिमेटेड प्रभाव भी जोड़े गए हैं।

English summary
Facebook video chat Messenger Gets a Update with New Filters and animated reactions.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot