37 साल के इस सीईओ को एक दिन में हो गया 45,555 करोड़ रुपये का नुकसान

|

नुकसान कितने का भी हो दुख तो होता ही है, लेकिन 45,555 करोड़ रुपये का नुकसान कोई छोटी बात नहीं है, फेसबुक, इंस्‍ट्राग्राम और व्‍हाट्ऐप ऐसे सोशल प्‍लेटफार्म हैं जो पूरी दुनिया में प्रयोग किए जाते है। कल इन सभी की सेवाए कुछ समय के लिए ठप हो गईं अगर आप इनमें से किसी एप का प्रयोग करते है तो कल शायद आपके फोन में भी ये नहीं चल रही होंगी, इसके चलते फेसबुक के शेयर भी गिर गए ये गिरावट इतनी ज्‍यादा थी कंपनी के सीईओ मार्क जुकरबर्ग पूरी दुनिया में अमीरों की लाइन में नीचे गिर कर पांचवें नंबर पर आ गए। इसके बाद उन्‍होंने खुद सबके सामने आकर पूरी दुनिया से इसके लिए माफी मांगी।

 
37 साल के इस सीईओ को एक दिन में हो गया 45,555 करोड़ रुपये का नुकसान

उन्‍होंने माफी मांगते हुए एक ट्विट करते हुए कहा मैं उन सभ के लिए दुख व्‍यक्‍त करता हूं जिनका व्‍यापार हम पर निर्भर है, हम अपनी एप और सेवाओ को सुचारू रूप से चलाने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं साथ ही ये काफी खुशी की बात है हम फिर से ऑनलाइन आ रहे है। हमारा साथ देने के लिए सभी का धन्‍यवाद।

अगर आकड़ो पर ध्‍यान दें तो फेसबुक के शेयरों में कुल 4.9 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई जिसकी वजह से जुकरबर्ग को अपनी कुल संपत्ति घटकर 122 अरब डॉलर रह गई है जबकि पहले ये 140 अरब डॉलर थी। उम्‍मीद है आने वाले समय में फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप इस तरह की परेशानियों से बचने के लिए और कारगर उपाएं ढूंढेंगे।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
WhatsApp and Instagram faced a major outage that seemed to have affected all users across the globe. Both WhatsApp and Instagram stopped working in many parts of India and other regions worldwide, preventing users from sending messages or simply loading the social media platform.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X