फेसबुक लाइव वीडियो एप अब उपलब्‍ध होगा सैमसंग स्‍मार्ट टीवी पर

Written By:

स्‍टोरी - फेसबुक को हम सभी उसके ख़ास फीचर्स और यूजर फ्रैंडली नेचर की वजह से जानते हैं। कुछ समय पहले फेसबुक ने लाइव वीडियो फीचर को यूजर्स के लिए पेश किया था जिसके अंतर्गत आप लाइव दिखा सकते हैं कि अभी आप क्‍या कर रहे हैं। अभी तक यह फीचर, मात्र मोबाइल और डेस्‍कटॉप ऐप पर ही मौजूद था लेकिन अब लाइव वीडियो कॉल की सुविधा, स्‍मार्टटीवी पर भी आ गई है।

फेसबुक लाइव वीडियो एप अब उपलब्‍ध होगा सैमसंग स्‍मार्ट टीवी पर

सैमसंग में हाल ही में एक ऐसी एेप्लिकेशन आई है जिसके तहत आप इसमें फेसबुक लाइव चैट भी कर सकते हैं।

आपको बता दें कि इस ऐप को स्‍मार्टटीवी यूजर्स, आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप को 190 देशों में 35 विभिन्‍न भाषाओं के साथ डाउनलोड किया जा सकता है।

जियो यूज़र्स अब आ गया है समय, इसके बाद नहीं मिलेगा मौका

हालांकि सैमसंग टीवी के सभी मॉडल इस ऐप को सपोर्ट नहीं करते हैं लेकिन हाल ही में मार्केट में आने वाली टीवी में इस ऐप को डाउनलोड करने का ऑप्‍शन है। 2017 में लांच किए गए अब तक सभी मॉडल में इसकी सुविधा है। इस ऐप को सैमसंग स्‍मार्ट हब़ के द्वारा डाउनलोड किया जा सकता है।

यह ऐप, यूजर के उसके फेसबुक पर लॉगिन होने की सुविधा प्रदान करती है और उसे भली-भांति ऑपरेट करने की सुविधा प्रदान करती है। अगर उसे कोई वीडियो सजेस्‍ट किया गया है तो उसे भी यूजर आसानी से इस ऐप के माध्‍यम से देख सकता है। इस ऐप को इंस्‍टॉल करने के बाद पहली बार लांचिंग करने के दौरान प्रमाणीकरण करना होता है।

फेसबुक ने हाल ही में इस ऐप को लेकर कई अन्‍य सुधारों के बारे में घोषणा भी की है। इस ऐप के जरिए अगर आपका ऑडियो ऑन होगा तो आवाज अपने आप आने लगेगी। साथ ही वीडियो को मिनिमाइज़ रूप में भी देखा जा सकते हैं। आप चाहें तो उस दौरान न्‍यूज़ फीड पर भी स्‍क्रॉल कर सकते हैं।

वहीं दूसरी ओर, मिड रोल व‍ीडियो एड भी पेश किए जाएंगे जो कि रेवन्‍यू जेनरेट करने में मदद करेंगे। फेसबुक, इसके अलावा अमेज़न फायर टीवी और एप्‍पल टीवी पर भी इसको लाने की योजना बना रहा है।

नए स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें

English summary
Samsung has come up with an application for Facebook live videos and they are targeting only Samsung smart TV for now.
Please Wait while comments are loading...
दो मासूमों को लेकर नदी में कूदी मां खुद तैरकर बाहर निकल आई, बच्चों की मौत
दो मासूमों को लेकर नदी में कूदी मां खुद तैरकर बाहर निकल आई, बच्चों की मौत
मेडिकल कॉलेज की 54 छात्राएं करती रहीं जूनियर्स पर एडल्ट अत्याचार, जुर्माना भरेंगी 50-50 हजार
मेडिकल कॉलेज की 54 छात्राएं करती रहीं जूनियर्स पर एडल्ट अत्याचार, जुर्माना भरेंगी 50-50 हजार
Opinion Poll

Social Counting