फेसबुक पोस्ट 'नन ऑफ योर बिजनेस' वायरल

Written By:

20-30 वर्ष की उम्र के लोगों से बच्चों को लेकर उनकी योजनाओं के बारे में पूछे जाने वाले सवालों से परेशान होकर फेसबुक पर की गई एक महिला की पोस्ट वायरल हो गई। यूएसए टुडे की खबर के मुताबिक, बच्चे की एक अल्ट्रासांउड तस्वीर के साथ एमिली बिंघम ने 21 सितंबर को फेसबुक पर एक कमेंट पोस्ट किया, "एक दोस्ताना सलाह है कि लोगों के गर्भाधान की योजनाओं और फैसलों से आपका कोई मतलब नहीं है।"

फेसबुक पोस्ट 'नन ऑफ योर बिजनेस' वायरल

एमिली की इस पोस्ट को इतना पसंद किया गया कि रविवार शाम तक फेसबुक पर उसे 36,000 बार शेयर किया गया। ब्रिटेन के दो अखबारों की उस पर नजर पड़ी, जिसने हाल ही में उस पर खबरें छापी। बिंघम ने कहा, "मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड के परिवार के साथ खाना खा रही थी, तभी किसी ने मेरी ओर इशारा करते हुए नाती-पोतों पर मजाक किया। यह पहली बार नहीं है जब किसी ने ऐसी बात की। मैं 33 साल की हूं और अविवाहित हूं। मैंने लोगों की ऐसी कई टिप्पणियां सुनी हैं- तुम्हारी उम्र बढ़ रही है, क्या तुमने बच्चों के बारे में सोचा है? मैं इन बातों से तंग आकर इनका जवाब देना चाहती थी।"

हैक हुआ शाहिद कपूर का फेसबुक अकाउंट

बिंघम ने कहा कि यह केवल उसके जैसे 20-30 की उम्र के लोगों से ऐसे सवाल पूछने से जुड़ी संवेदनशून्यता का सवाल नहीं है, बल्कि सवाल उस दुख का भी है जो ऐसे सवालों से किसी नवविवाहित जोड़े को हो सकता है, जो इस सवाल से जूझ रहे होते हैं कि उन्हें बच्चा कब चाहिए या जो बांझपन या किसी अन्य स्वास्थ्य समस्या का सामना कर रहे होते हैं।

Read more about:
English summary
facebook post done by Emily from USA goes viral. people are liking her post 'none of your business'.
Please Wait while comments are loading...
बाहुबली और श्रीदेवी समेत 24 दुर्लभ मूर्तियों को विदेशों से वापस ला चुकी है मोदी सरकार
बाहुबली और श्रीदेवी समेत 24 दुर्लभ मूर्तियों को विदेशों से वापस ला चुकी है मोदी सरकार
SOLAR ECLIPSE 2017: साल का दूसरा सबसे बड़ा ग्रहण हुआ खत्म
SOLAR ECLIPSE 2017: साल का दूसरा सबसे बड़ा ग्रहण हुआ खत्म
Opinion Poll

Social Counting