फेसबुक अपने प्लेटफॉर्म में जोड़ेगा एक नया न्यूज़ सेक्शन, उससे पहले लॉन्च होगा डेटिंग ऐप

|

फेसबुक अब अपने प्लेटफॉर्म में एक नई सर्विस शुरू करने जा रहा है। फेसबुक यूज़र्स को अब फेसबुक में न्यूज़ सेक्शन भी मिलेगा। इस न्यूज़ सेक्शन के जरिए यूज़र्स अब फेसबुक पर ही दुनिया भर की न्यूज़ देख पाएंगे। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि फेसबुक में न्यूज़ सेक्शन कब तक आएगा। हालांकि फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने अप्रैल के महीने में कहा था कि वो फेसबुक में एक न्यूज़ टैब को जल्द शामिल करेंगे।

फेसबुक अपने प्लेटफॉर्म में जोड़ेगा एक नया न्यूज़ सेक्शन, उससे पहले लॉन्च होगा डेटिंग ऐप

 

फेसबुक में आएगा न्यूज़ सेक्शन

इस सर्विस को शुरू करने के लिए फेसबुक न्यूज़ प्रोवाइड कराने वाली वेबसाइट और एजेंसी से बात भी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फेसबुक ने अपने प्लेटफॉर्म में न्यूज़ सेक्शन को शुरू करने के लिए प्रमुख मीडिया हाउस से बात करनी शुरू कर दी है। इनमें न्यूयॉर्क पोस्ट, वाशिंगटन पोस्ट, समाचार कॉर्प जैसे कई मीडिया हाउस और पब्लिकेशंस हैं। हालांकि कहा जा रहा है कि इनमें से कुछ मीडिया हाउस और पब्लिकेशंस के साथ फेसबुक ने समझौता भी कर लिया है लेकिन अभी तक इसकी कोई पुष्टि या आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें:- नेताओं के भाषण का फैक्ट चेक नहीं करेगी फेसबुक

मीडिया में आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि न्यूयॉर्क टाइम्स से फेसबुक की बात चल रही है लेकिन न्यूयॉर्क टाइम्स की ही एक महिला पत्रकार ने इस बात पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया कि फेसबुक में न्यूज सेक्शन खोलने संबंधित कोई भी पक्की बात हुई है या नहीं। हालांकि न्यूज़ सेक्शन से पहले फेसबुक अपना एक डेटिंग ऐप मार्केट में लाने वाला है। इस डेटिंग ऐप की अभी टेस्टिंग चल रही है।

फेसबुक का डेटिंग ऐप

आपको बता दें कि फिलहाल फेसबुक के इस डेटिंग ऐप का इस्तेमाल सिर्फ फेसबुक के कर्मचारी ही कर रहे हैं। फेसबुक कर्मचारी ही सिर्फ अभी इस डेटिंग ऐप में साइन अप कर सकते हैं। फेसबुक कर्मचारी अभी इस डेटिंग ऐप के आधिकारिक रिलीज से पहले इसकी टेस्टिंग कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस बात की कोई भी पक्की जानकारी नहीं मिली है कि इस ऐप को आम यूज़र्स के लिए कब तक रोल आउट किया जाएगा।

 

अगर आप भी फेसबुक के इस डेटिंग ऐप का इंतजार कर रहे हैं और फेसबुक के बारे में किसी भी नई जानकारी, नए फीचर्स या अपडेट्स के बारे में जानना चाहते हैं तो आप हिंदी गिज़बॉट के साथ जुड़े रहे। आप हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करके सभी ख़बरों से हमेशा अपडेट रह सकते हैं। इसके लिए आप हमारा हेलो अकाउंट भी लाइक कर सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Facebook is now going to launch a new service in its platform. Facebook users will now also get a news section on Facebook. Through this news section, users will now be able to see news around the world on Facebook itself. However, it has not yet been confirmed as to when the news section on Facebook will arrive.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X