Video: खरीदते ही हाथ से छूटा iPhone X, फोन और मालिक दोनों की हालत खराब

By Neha
|

लंबे इंतजार के बाद ऐपल आईफोन X का इंतजार पूरा हो गया है। 12 सिंतबर को लॉन्च हुए iPhone X की बिक्री 3 नवंबर से भारत समेत दुनिया के कई देशों में शुरू हो गई है। शुक्रवार को ऐपल के फैन्स के बीच iPhone X को लेकर जबरदस्त क्रेज देखा गया। इस क्रेज का अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि इंडिया में देखते ही देखते एयरटेल ऑनलाइन स्टोर से iPhone X कुछ ही देर में सोल्ड आउट हो गया। कुछ लोगों ने बताया कि वह कि वह लंबी लाइन में काफी देर से खड़े थे और फिर भी उनका नंबर आने से पहले iPhone X की यूनिट्स खत्म हो गईं।

 
Video: खरीदते ही हाथ से छूटा  iPhone X, फोन और मालिक दोनों की हालत खराब

वहीं, कुछ लकी लोग iPhone x खरीदने में कामयाब रहे। हालांकि एक यूजर ने आईफोन x खरीदने के बाद भी सदमे में आ गया। नहीं, इसकी वजह आईफोन x की कीमत नहीं, बल्कि आईफोन x को कैमरा पर दिखाने के दौरान उस कस्टमर्स के हाथ से स्लिप हो गया। जमीन पर गिरते ही आईफोन x की स्क्रीन और बैक कवर क्रेक हो गया। iphone x टूटने का ये हादसा फोन खरीदने के कुछ ही मिनटों बाद हो गया।

iPhone X से निकली 1 की जगह 2 बैटरी, देखें इसका पोस्टमार्टम वीडियोiPhone X से निकली 1 की जगह 2 बैटरी, देखें इसका पोस्टमार्टम वीडियो

ये वीडियो चाइना से आया है। वीडियो में देख सकते हैं कि आईफोन x एक्सीडेंटली हाथ से छूटा है। ऐसी और भी रिपोर्ट्स आई हैं, जिसमें यूजर्स ने आईफोन x खरीदने के बाद शो ऑफ के दौरान गिरा दिया। आप जानते होंगे कि आईफोन x का न सिर्फ फ्रंट बल्कि बैक भी ग्लास का दिया गया है।

2 करोड़ से ज्यादा कीमत के आईफोन X चोरी, चोरों ने ऐसे दिखाई हाथ की सफाई2 करोड़ से ज्यादा कीमत के आईफोन X चोरी, चोरों ने ऐसे दिखाई हाथ की सफाई

Video: खरीदते ही हाथ से छूटा  iPhone X, फोन और मालिक दोनों की हालत खराब

ऐसे में गिरने पर ये फोन न सिर्फ फ्रंट बल्कि बैक से टूट सकता है। हालांकि ऐपल आईफोन के निर्माण में स्ट्रॉन्ग मटैरियल यूज करने का दावा करती रही है, लेकिन इस तरह के हादसे ऐपल आईफोन की ड्यूरेबिलिटी पर सवाल कर देते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
fans show pictures and footage of their smashed iPhone X after dropping the handset. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X