जल्द आ रही है Flipkart Big Saving Days Sale, भारी डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ये प्रॉडक्ट्स

|

Flipkart Big Saving Days Sale नजदीक आ रही है। जी हाँ, फ्लिपकार्ट ने घोषणा की है कि वह अपनी बिग सेविंग डेज़ सेल का एक और दौर आयोजित करने जा रही। हालांकि कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं कि है लेकिन एक बैनर में दिखाया गया है कि यह सेल जल्द ही आयोजित होगी जिसमें भारी डिस्काउंट के साथ कस्टमर्स प्रोडक्ट खरीद पाएंगे। साथ ही सेल के दौरान Axis और ICICI बैंक कार्ड होल्डर को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट का ऑफर मिलेगा।

 
जल्द आ रही है Flipkart Big Saving Days Sale, भारी डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ये प्रॉडक्ट्स

कब स्टार्ट होगी Flipkart Big Saving Days Sale

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट ने अभी तक इस सेल की तारीखों के बारे में नहीं बताया है लेकिन इसके SEO वेबसाइट टाइटल से पता चलता है कि यह सेल 6 अगस्त से शुरू होगी और 10 अगस्त तक चलने वाली है जिसमें हजारों प्रॉडक्ट पर डिस्काउंट मिलेगा। इस सेल में फ्लिपकार्ट प्लस के कस्टमर्स छूट के साथ सामान खरीद सकेंगे।

फ्लिपकार्ट ने अपकमिंग फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल के लिए समर्पित एक माइक्रोसाइट के माध्यम से घोषणा की है कि बिक्री 24 घंटे पहले प्लस मेम्बर्स के लिए शुरू होगी। इसमें क्रेजी डील्स जैसे स्पेशल जोन भी शामिल होंगे, जो सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे रिफ्रेश होंगे। अन्य क्षेत्रों में रश ऑवर्स और टिक टॉक डील शामिल होंगे। बाय मोर सेव मोर ऑफर में बढ़ती छूट और या एडिशनल फ्री प्रॉडक्ट होंगे।

कितना मिलेगा डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल के दौरान, कंपनी मोबाइल और टैबलेट पर, इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट देगी। इसके अलावा टीवी और एक्सेसरीज पर 75 प्रतिशत तक की छूट, कपड़ों पर 80 प्रतिशत तक की छूट, फ्लिपकार्ट के प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। शॉपिंग के अलावा यूजर्स ट्रैवल के लिए फ़्लाइट बुकिंग भी कर सकेंगे जहाँ यूजर्स को विशेष ऑफर मिलेंगे।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Flipkart Big Saving Days Sale is coming soon. Yes, Flipkart has announced that it is going to conduct another round of its Big Saving Days sale.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X