अब फ्लिपकार्ट से कर पाएंगे पसंदीदा होटलों की बुकिंग, ग्राहकों को मिलेंगे शानदार ऑफर्स!, जानें डिटेल्स

|

भारत की जानी-मानी ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने अपने पैर पसार लिए हैं। फेस्टिव सीजन से पहले उन्होंने एक नए सेक्टर में एंट्री ली। मंगलवार (6 सितंबर, 2022) को, ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस ने घोषणा की कि उसने ट्रैवेल क्षेत्र में प्रवेश किया है। इसने अपने प्लेटफॉर्म पर एक नई होटल-बुकिंग सुविधा (फ्लिपकार्ट होटल्स) की शुरुआत के साथ हॉस्पिटैलिटी क्षेत्र में भी प्रवेश किया है। भारत के स्‍वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्‍लेस फ्लिपकार्ट ने ट्रैवल सैक्‍टर के लिए अपनी पेशकश मजबूत बनाने के इरादे से अपने प्‍लेटफार्म पर होटल-बुकिंग फीचर - फ्लिपकार्ट होटल्‍स के लॉन्‍च की घोषणा की है। इस फीचर के चलते, ग्राहकों को बेहतर पहुंच और विकल्‍प का लाभ मिलेगा और और करीब 3 लाख घरेलू एवं अंतरराष्‍ट्रीय होटलों में कमरे बुक करने की सुविधा मिलेगी।

 

बजट में मिलेंगे बेहतरी होटल

क्‍लीयरट्रिप के एपीआई द्वारा समर्थित, फ्लिपकार्ट होटल्‍स को ट्रैवल ग्राहकों समेत इस क्षेत्र को बेहतर ढंग से समझने के क्लीयरट्रिप के अनुभव का लाभ मिलेगा। फ्लिपकार्ट ऍप पर उपलब्‍ध यह नई पेशकश ग्राहकों को झंझटमुक्‍त बुकिंग अनुभव दिलाने के साथ-साथ लोकप्रिय मैसेजिंग ऍप्‍स के माध्‍यम से कम्‍युनिकेशन सुविधा भी प्रदान करेगी। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट प्‍लेटफार्म पर यूज़र्स को थर्ड पार्टी द्वारा की जाने वाली पेशकश का लाभ उठाने का मौका भी मिलेगा।

 
अब फ्लिपकार्ट से बुक कर पाएंगे घरेलू और अंतरराष्‍ट्रीय होटल

'ग्राहकों को मिलेंगे शानदार ऑफर्स'

फ्लिपकार्ट के उपाध्यक्ष, आदर्श मेनन के एक बयान के अनुसार, "फ्लिपकार्ट होटल्स के साथ, हम महानगरों और अन्य स्तरों में अपने ग्राहकों को बेहतर अनुभव और बेहतर सेवा प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत कर रहे हैं। हमारे बैंकिंग भागीदारों की वित्तीय पेशकशों के साथ, ग्राहक इस सेगमेंट में शानदार ऑफ़र का आनंद लेते हैं और उन्हें पसंद करते हैं। भारतीय ग्राहकों की यात्रा बुकिंग आवश्यकताओं के लिए एक ही स्थान पर समाधान किया गया है। " ग्राहकों की सुविधा को ध्‍यान में रखते हुए उनके लिए एक अलग कस्‍टमर केयर सेंटर भी खोला गया है जो यूज़र-संबंधी पूछताछ में सपोर्ट देगा।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Flipkart Hotels will allow customers to book rooms across three lakh domestic and international hotels.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X