फ्लिपकार्ट ने कहा "हम खुद को अलग करते हैं एयरटेल जीरों से"

Written By:

नेट न्‍यूट्रेलिटी को लेकर चल रहे विवाद में एक नया मोड़ आ गया है, ऑनलाइन ई-कामर्स साइट फ्लिपकार्ट ने एयरटेल जीरों प्‍लान से खुद को अलग कर लिया है, कंपनी ने आधिकारिक बयान देते हुए कहा है फ्लिपकार्ट नेट न्‍यूट्रेलिटी में यकीन रखता है और इसी की वजह से डिजिटल दुनिया में उसने अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

फ्लिपकार्ट ने कहा

एयरटेल जीरों को लेकर काफी समय से बहस हो रही है जो आगे परेशान का कारण बन सकती है इसी वजह से हम खुद को एयरटेल जीरों प्‍लान से अलग करते हैं। 

क्‍या है एयरटेल जीरो
एयरटेल जीरों एक तरह की मुफ्त इंटरनेट सेवा है जिसमें ग्राहको को फ्री एप्‍लीकेशन प्रयोग करने की सुविधा होगी इसके लिए कोई भी डेटा चार्ज नहीं कटेगा। मगर विवाद का कारण इसमें कुछ एप्‍स का होना है।

फ्लिपकार्ट ने कहा

दरअसल एयरटेल जीरों में सिर्फ वहीं एप्‍स है जो एयरटेल के साथ रजिर्स्‍टड होंगी या फिर कंपनी को जो पैसे पे करेंगी यानी छोटी छोटी कंपनियों को इससे नुकसान होगा।

क्‍या है नेट न्‍यूट्रेलिटी
नेट न्‍यूट्रैलिटी को लेकर सरकार के ऊपर दवाब बढ़ता जा रहा है, भारत में ऑनलाइन इसे लेकर काफी चर्चा छिड़ी हुई है। एआईबी ने इसके प्रति लोगों में जागरुक्‍ता फैलाने के लिए एक वीडियो भी बनाया है जो काफी वॉयरल हो रहा है। इस वीडियों..... आगे पढ़ने के लिए क्‍लिक करें

English summary
After facing significant backlash on its reported tie-up with Airtel's net neutrality violating service Airtel Zero, e-commerce major Flipkart has .
मरे बच्चे को सीने से लगाकर छटपटाती रही बंदरिया, मंजर देख छलक पड़े सबके आंसू
मरे बच्चे को सीने से लगाकर छटपटाती रही बंदरिया, मंजर देख छलक पड़े सबके आंसू
 PNB घोटाला: झुग्‍गी और चॉल में रहते हैं मेहुल चौकसी की कंपनियों के डायरेक्‍टर
PNB घोटाला: झुग्‍गी और चॉल में रहते हैं मेहुल चौकसी की कंपनियों के डायरेक्‍टर
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot