Flipkart ने 53000 रुपए वाले iPhone की जगह भेज दिया 5 रुपये वाला साबुन, पढ़ें पूरी खबर

|

भारत में त्योहारों का सीजन पहले ही शुरू हो चुका है और अधिकांश ब्रांड कस्टमर्स को लुभाने के लिए अपने प्रोडक्ट पर भारी छूट दे रहे हैं जिसमें iPhone भी शामिल है। Flipkart और Amazon देश के उन दो बड़े ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म में से एक हैं जो सभी प्रोडक्ट पर भारी छूट दे रहे हैं। आईफोन खरीदना कई लोगों का सपना होता है और त्योहारी सीजन के दौरान ये डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ मिलते है क्योंकि ऐसे सीजन में इनकी प्राइस कम होती है।

 
Flipkart ने 53000 रुपए वाले iPhone की जगह भेज दिया 5 रुपये वाला साबुन, पढ़ें पूरी खबर

ऑर्डर किया iPhone लेकिन मिला निरमा साबुन

कुछ साल पहले हमने ऐसे कई मामले सुने थे जहां स्नैपडील और एक अन्य ई-कॉमर्स साइट से आईफोन ऑर्डर करने पर कस्टमर्स को साबुन के बार मिल रहे थे। अब ताजा खबरों में वही घटना सामने आई है जहां फ्लिपकार्ट से iPhone ऑर्डर करने वाले एक कस्टमर को साबुन के दो बार मिले हैं। इस आईफोन की कीमत करीब 53000 रुपये बताई जा रही है।

भुवन बाम YouTube से कमाते है कई कंपनियों के CEO से भी ज्यादा, महीने की इनकम है 95 लाख से ज्यादाभुवन बाम YouTube से कमाते है कई कंपनियों के CEO से भी ज्यादा, महीने की इनकम है 95 लाख से ज्यादा

DNA की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Apple iPhone 12 ऑर्डर करने वाले एक कस्टमर को साबुन से भरा बॉक्स मिला है। Flipkart भारत में सबसे भरोसेमंद ई-कॉमर्स साइटों में से एक है और कंपनी की ओर से इस प्रकार की त्रुटि की उम्मीद नहीं थी।

अब इस दिन लॉन्च होगा OnePlus 9RT, आधिकारिक तारीख आई सामनेअब इस दिन लॉन्च होगा OnePlus 9RT, आधिकारिक तारीख आई सामने

रिपोर्ट बताती है कि आईफोन की जगह साबुन बार लेने का दावा सिमरनपाल सिंह नाम के एक कस्टमर ने किया है। सिंह के मुताबिक, उन्हें आईफोन 12 के ऑर्डर की जगह निरमा साबुन की दो बार मिली हैं। कस्टमर ने YouTube पर एक वीडियो भी शेयर किया है जो प्रोडक्ट की अनबॉक्सिंग दिखाता है। वह हाथों हाथ डिलीवरी मैन के सामने अनबॉक्सिंग करता है तो इस फोन के बॉक्स में साबुन निकलता है।

Motorola Moto E40 भारत में हुआ लॉन्च, कीमत है 10 हजार से भी कमMotorola Moto E40 भारत में हुआ लॉन्च, कीमत है 10 हजार से भी कम

सिंह ने फ्लिपकार्ट कस्टमर केयर के साथ एक आधिकारिक शिकायत की और कंपनी ने भी गलती स्वीकार कर ली है और जल्द से जल्द इस मुद्दे को हल करने का वादा किया है।

 

आगे से आप भी डिलीवरी मैन के सामने ही बॉक्स खोल दें

यदि आप भी कोई नया मोबाइल फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको भी जब डिलीवरी मिले तो डिलीवरी मैन के सामने ही उस बॉक्स की अनबॉक्सिंग कर देनी है, क्या पता कुछ भी निकल सकता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Flipkart User Ordered iPhone For Rs 53000 But Got Nirma Soap Bar

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X