पत्नी की हत्या कर फोटो फेसबुक पर डालने वाला 'सेकंड-डिग्री मर्डर' का दोषी

By Rahul
|

फ्लोरिडा निवासी व्यक्ति को पत्नी की गोली मारकर हत्या करने और खून से लथपथ उसके शव का फोटो फेसबुक पर डालने के मामले में 'सेकंड-डिग्री मर्डर' का दोषी पाया गया है। एक मीडिया रिपोर्ट में गुरुवार को कहा गया कि डेरेक मेडिना (33) ने अगस्त 2013 में पत्नी की हत्या करने के बाद फेसबुक पर लिखा, "मुझे अपनी पत्नी की हत्या में कारावास या मृत्युदंड मिलने वाला है। मेरी पत्नी मुझे मारती थी और मैं इस चीज को और अधिक नहीं झेलने सकता था, इसलिए मैंने यह किया।

 

पढ़ें: 44 साल बाद लौटा तो उसे बड़ी अजीब लगी ये दुनिया

पत्नी की हत्या कर फोटो फेसबुक पर डालने वाला 'सेकंड-डिग्री मर्डर' का दोषी

'अलजजीरा डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, डेरेक ने पुलिस के सामने कबूला कि उसने मोबाइल फोन से पत्नी जेनिफर एल्फोन्सो (27) के शव का फोटो खींचा और उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया।

ज्यूरी सदस्य उसके इस दावे से असहमत दिखे कि मियामी स्थित अपने घर में पत्नी की हत्या का यह कदम उसने आत्मरक्षा में उठाया था। उसने पत्नी को आठ गोलियां मारी थीं।

सरकारी वकील कैथरीन फर्नाडीज रंडल ने एक बयान में कहा, "कोई भी परिवार अपनी बेटी को मरते देखना और बाद में पूरी दुनिया के सामने इंटरनेट पर उसकी नुमाइश होते नहीं देखना चाहेगा, जैसा जेनिफर एल्फोन्सो के साथ किया गया।"डेरेक को सेकंड-डिग्री मर्डर का दोषी पाया गया है। इस मामले में अगली सुनवाई अगले साल जनवरी में होनी है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X