Samsung Galaxy Note 7 Refurbished को लेकर सैमसंग ने की घोषणा

Written By:

सैमसंग ने रविवार को अपने स्मार्टफोन Samsung Galaxy Note 7 Refurbished को लेकर घोषणा कर दी है। कंपनी के मुताबिक, 7 जुलाई से ये स्मार्टफोन एक बार फिर सेल के लिए अवेलेबल होंगे। बता दें कि फिलहाल ये फोन कंपनी के घरेलू मार्केट साउथ कोरिया में ही सेल किया जाएगा। फिलहाल कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है कि ये फोन बाकी देशों में भी पेश किया जाएगा या नहीं।

Samsung Galaxy Note 7 Refurbished को लेकर सैमसंग ने की घोषणा

इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट और स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने कल यानी रविवार को अनाउंस कर दिया कि कंपनी अपने Samsung Galaxy Note 7 Refurbished (Galaxy Note Fan Edition) को एक बार फिर सेल करने जा रही है। सैमसंग ने कहा है कि फिलहाल ये डिवाइस सिर्फ अपने घरेलू देश साउथ कोरिया में ही सेल किया जाएगा और कंपनी इसके महज़ 400,000 यूनिट ही सेल करने वाली है।

सैमसंग ने अभी इस फोन के बारे में बहुत सीमित जानकारी पेश की है। कंपनी ने कहा कि स्मार्टफोन Samsung Galaxy Note 7 Refurbished (Galaxy Note Fan Edition) को अन्य देशों में भी पेश किया जाएगा या नहीं इस बारे में बाद में जानकारी दी जायेगी। कंपनी ने बताया कि इस स्मार्टफोन की कीमत पिछले Note 7 से लगभग 1,000 डॉलर कम है।

बता दें कि पिछले साल Note 7 के लॉन्च होने के कुछ समय बाद ही इसकी बैटरी में ब्लास्ट की खबरें सामने आने लगी थीं, जिसके बाद कंपनी को काफी आलोचना सहनी पड़ी थी। यूजर्स के मुताबिक, इन फोन में अचानक ही आग लग रही थी। लगातार शिकायत आने के बाद कंपनी ने इन्हें सभी यूजर्स से जिन्होंने भी इसे ख़रीदा था, वापिस ले लिया गया था। अब इन फोन की कमियां दूर करके इन्हें वापिस सेल किया जा रहा है।



English summary
samsung announced on sunday that the company going to sell Galaxy Note 7 smartphone refurbished version from 7 july.
Please Wait while comments are loading...
आधार धारकों को मोदी सरकार देगी एक लाख कैश, जानें वायरल मैसेज की सच्चाई
आधार धारकों को मोदी सरकार देगी एक लाख कैश, जानें वायरल मैसेज की सच्चाई
मुजफ्फरनगर रेल हादसा: 10 के मारे जाने की खबर, नोट करें हेल्‍पलाइन नंबर
मुजफ्फरनगर रेल हादसा: 10 के मारे जाने की खबर, नोट करें हेल्‍पलाइन नंबर
Opinion Poll

Social Counting