Garmin ने भारत में लॉन्च की दुनिया की पहली Solar Charging Smartwatch

|

Garmin ने भारत में नई Forerunner 955 Solar और GPS से चलने वाली स्मार्टवॉच Forerunner 255 सीरीज़ को लॉन्च किया है। नई स्मार्टवॉच के बारे में दावा किया गया है कि यह सोलर चार्जिंग और जीपीएस रनिंग ( Solar Charging, and GPS Running ) फीचर वाली दुनिया की पहली Solar Charging Smartwatch है।

 

Nothing Phone 1 के साथ हो सकते है Nothing Ear 1 भी लॉन्चNothing Phone 1 के साथ हो सकते है Nothing Ear 1 भी लॉन्च

Garmin का दावा है कि वॉच का पावर ग्लास एथलीटों को स्मार्टवॉच मोड में 20 दिनों तक और जीपीएस मोड में 49 घंटे तक की बैटरी लाइफ देता है।

Garmin ने भारत में लॉन्च की दुनिया की पहली Solar Charging Smartwatch

Realme की इस Bluetooth Calling Smartwatch पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंटRealme की इस Bluetooth Calling Smartwatch पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Garmin Forerunner 955 Solar

Garmin Forerunner 955 Solar में हमेशा पूर्ण-रंगीन डिस्प्ले होता है जिसे सीधी धूप में भी पढ़ने में आसान बनाने के लिए बनाया गया है। इसमें गोलाकार टच स्क्रीन के साथ 5-बटन डिज़ाइन है। इन नई सुविधाओं में से कुछ में Heart Rate Variability (HRV) Status, Training Readiness Score and Race Widget शामिल है जो एथलीटों को आने वाली दौड़ के लिए तैयार करने में मदद करता है।

Oppo Reno 8 Series : इस दिन देने वाली है भारत में दस्तक Oppo Reno 8 Series : इस दिन देने वाली है भारत में दस्तक

Garmin Forerunner 955 Solar में Built-in Music Capabilities के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं को Spotify और Amazon Music से 2,000 गाने तक डाउनलोड करने की अनुमति देगा। यह सुरक्षा और ट्रैकिंग सुविधाएँ भी प्रदान करता है जैसे कि Emergency Contact का चयन करने के लिए उपयोगकर्ता का Live Location और Automatically Sending a Message जैसे फीचर्स भी शामिल है।

Garmin ने भारत में लॉन्च की दुनिया की पहली Solar Charging Smartwatch

Garmin Forerunner 955 Solar को 63,990 रुपये में लॉन्च किया गया है, जबकि Forerunner 955 स्मार्टवॉच की कीमत 53,490 रुपये है। दोनों स्मार्टवॉच ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Disney+ में अपनी भाषा कैसे बदलें - How To Change Language In Disney+Disney+ में अपनी भाषा कैसे बदलें - How To Change Language In Disney+

Garmin's Forerunner 255

Garmin's Forerunner 255 दो साइज़ वैरिएंट में आता है: 41mm और 46mm। स्मार्टवॉच कंपनी का दावा है कि वह एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकती है और GPS मोड में 30 घंटे तक की बैटरी दे सकती है।

 

Samsung Student Advantage Program 2022 : स्टूडेंस्ट के लिए लाया है धमाकेदार डील्स और ऑफरSamsung Student Advantage Program 2022 : स्टूडेंस्ट के लिए लाया है धमाकेदार डील्स और ऑफर

स्मार्टवॉच मल्टी-बैंड GPS Support, HDV tracking और Running Power Metrics आदि के साथ आती है। 255 म्यूजिक और 255S म्यूजिक स्मार्टवॉच 41mm साइज वैरिएंट में आते है। यह स्मार्टवॉच 500 गाने तक स्टोर कर सकते है और Spotify और Amazon Music को सपोर्ट करती है।

मार्केट में आ गया है 50000mAh वाला पावर बैंक, कर पाएंगे 10 बार स्मार्टफोन चार्जमार्केट में आ गया है 50000mAh वाला पावर बैंक, कर पाएंगे 10 बार स्मार्टफोन चार्ज

Garmin ने भारत में लॉन्च की दुनिया की पहली Solar Charging Smartwatch

Garmin Forerunner 255 सीरीज के लिए, Forerunner 255 Basic वेरिएंट और Forerunner 255S Basic वेरिएंट की कीमत 37,490 रुपये है। Forerunner 255 बेसिक वेरिएंट स्लेट ग्रे और टाइडल ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा । Forerunner 255 Music और 255S Music वेरिएंट की कीमत 42,990 रुपये है। ये ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे।

Flipkart Big Bachat Dhamaal sale : बम्पर ऑफर्स के साथ 1 July से हो रही है शुरूFlipkart Big Bachat Dhamaal sale : बम्पर ऑफर्स के साथ 1 July से हो रही है शुरू

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Garmin has launched the new Forerunner 955 Solar and GPS powered smartwatch Forerunner 255 series in India. The new smartwatch is claimed to be the world's first Solar Charging Smartwatch with Solar Charging and GPS Running feature.Garmin claims that the watch's Power Glass gives athletes up to 20 days of battery life in smartwatch mode and up to 49 hours in GPS mode.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X