इस स्‍मार्टवॉच में मिलती है 11 दिनों की बैटरी लाइफ

|
भारत में लॉन्च हुई AMOLED डिस्प्ले वाली Garmin Venu Sq 2 सीरीज

Garmin Venu Sq 2 भारत में लॉन्च हो गई है, कंपनी ने इसके दो मॉडल उतारे हैं। Garmin Venu Sq 2 Music Edition में यूजर्स 500 गाने स्टोर कर सकता है। कंपनी का कहना है यूजर्स अपने Amazon Music या Spotify प्लेलिस्ट को Garmin Venu Sq 2 के साथ सिंक करके म्‍यूजिक का मज़ा ले सकते हैं।

 

नई स्‍मार्टवॉच Health और Fitness से रिलेटेड सभी तरह के फीचर से लैस है। Garmin Venu Sq 2 में नई AMOLED स्क्रीन के साथ डिस्प्ले डिपार्टमेंट में अपग्रेड देखने को मिलता है। गार्मिन का दावा है कि Venu Class 2 का डिस्प्ले अपने प्रीवियस स्‍मार्टवॉच से 17% बड़ा है। इसमें 1.4 इंच के टचस्क्रीन डिस्प्ले में 320 x 360-पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन सपोर्ट दिया गया है।

Garmin Venu Sq 2 की भारत में कीमत

भारत में Garmin Venu Sq 2 की कीमत स्टैंडर्ड मॉडल के लिए 27,990 रुपये पर सेट की गई है। यह कूल मिंट, शैडो ग्रे और व्हाइट कलर ऑप्शन में आता है। वहीं दूसरी ओर, Garmin Venu Class 2 Music Edition, 33,490 रुपये के मूल्य टैग के साथ आता है। यह ब्लैक, आइवरी और फ्रेंच ग्रे कलर ऑप्शन में मिलेगा।

दोनों मॉडल भारत में 28 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध होंगे। Garmin Venu Sq 2 सीरीज Flipkart, Amazon, Tata Cliq, Nykaa और Synergizer के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। इंटरेस्ट कस्टमर नई स्मार्टवॉच को गार्मिन ब्रांड स्टोर्स, हेलियो वॉच स्टोर्स और क्रोमा पर भी देख सकते हैं।

भारत में लॉन्च हुई AMOLED डिस्प्ले वाली Garmin Venu Sq 2 सीरीज

Garmin Venu Sq 2 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Garmin Venu Sq 2 320 x 360-पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.43-इंच AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। watch एक चौकोर आकार के डायल को स्पोर्ट करती है और इसमें एक एल्यूमीनियम कवर भी दिया गया है। यूजर्स को Google Play Store और Apple के ऐप स्टोर पर उपलब्ध Garmin Connect ऐप में एक कस्टम वॉच फ़ेस बनाने का ऑप्शन भी मिलता है।

 

HIIT, Cardio, Pool Swimming, Running और Cycling के साथ 25 से अधिक बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड्स के लिए सपोर्ट दिया गया है। यूजर्स अधिक प्रीसेट वर्कआउट में से ऑप्शन ले सकते हैं या 1,600 से अधिक एक्सरसाइज का यूज कर सकते हैं।

Garmin Venu Sq 2 में न्यू फोर्थ जनरेशन हार्ट रेटिंग मॉनिटर सेंसर भी है, इसके अलावा यूजर्स नींद और स्ट्रेस के लेवल पर भी नजर रख सकते हैं, जिसका डिस्क्रिप्शन गार्मिन कनेक्ट एप में देखा जा सकता है।

Garmin Connect App अपनी नई Smartwatch को एक नए हेल्थ स्नैपशॉट फीचर से लैस करता है, जो Heart rate, Heart rate variability, blood oxygen saturation (SpO2) और stress जैसे मेन मैट्रिक्स को रिकॉर्ड करता है।

Garmin Venu Sq 2 में एक बार चार्ज करने पर 11 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। इस स्मार्टवॉच में आपको बैटरी सेवर मोड भी दिया जा रहा है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Smartwatch is equipped with all kinds of features related to health and fitness. The Garmin Venu Sq 2 also gets an upgrade in the display department with a new AMOLED screen. Garmin claims that the display of the Venu Class 2 is 17% bigger than its predecessor. It features a 1.4-inch touchscreen display with 320 x 360-pixel resolution.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X