लॉन्च से पहले लीक हुई इस फोन की सबसे जरुरी जानकारी

Written By:

चाइना की स्मार्टफोन ब्रांड जियोनी 26 नवंबर करीब 8 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली. इन्हीं 8 में से एक स्मार्टफोन हो सकता है Gionee F6. Gionee F6L को पिछले महीने के अंत में TENAA पर स्पॉट किया गया था और अब कंपनी के नए फोन F6 को चाइना की सर्टिफिकेशन साईट पर देखा गया है.

Gionee F6 और Gionee F6L स्मार्टफोन में बहुत ज्यादा अंतर नहीं है, लेकिन जियोनी एफ6 कई सारे नेटवर्क बैंड्स सपोर्ट करता है.

फ्लिप्कार्ट पर 128 स्टोरेज के साथ स्पॉट हुआ Panasonic eluga i5

लॉन्च से पहले लीक हुई इस फोन की सबसे जरुरी जानकारी

जियोनी एफ6 स्मार्टफोन कंपनी के पिछले साल लॉन्च हुए एफ5 फोन का ही सक्सेसर है. इस फोन की लिस्ट हुई इमेज से पता चलता है कि यह फोन फुल स्क्रीन डिजाईन के साथ आता है, जिसमें मिनिमल बेज़ेल्स दिए गए हैं. इस फोन के एज भी राउंडेड हैं.

Paytm Inbox से एक क्लीक में सेंड करें रुपए, Whatsapp के सारे फीचर्स हैं इसमें

Gionee F6 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो कि HD+ 720*1280 पिक्सल का रेजोल्यूशन के साथ आता है. इसका डिस्प्ले एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 फीचर करता है.

जियोनी ब्रांड का यह फोन एफ6 1.4GHz प्रोसेसर के साथ आता है, हालांकि TENAA लिस्टिंग में चिपसेट का नाम नहीं बताया गया है. यह डिवाइस 3जीबी रैम या 4जीबी रैम के साथ लॉन्च हो सकता है. इसके साथ फोन में होगी 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज. माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इंटरनल स्टोरेज को और बढ़ाया जा सकता है.

टेलिकॉम की दुनिया का बंपर ऑफर, 60जीबी डाटा फ्री, ये हैं शर्तें

जियोनी एफ6 फोन में रियर डूअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 13 मेगापिक्सल में सेंसर होगा जबकि 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा. इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए दिया जाएगा 8 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा.
फोन में 2,970mAh की बैटरी दी गई है. यह फोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें आपको ब्लैक, गोल्ड और ब्लू कलर वैरिएंट मिल सकते हैं.



English summary
Gionee F6 spotted on tenna ahead of November 26 launch. This is one of the eighth smartphone that company is going to launch on 26th november.
Please Wait while comments are loading...
दो मासूमों को लेकर नदी में कूदी मां खुद तैरकर बाहर निकल आई, बच्चों की मौत
दो मासूमों को लेकर नदी में कूदी मां खुद तैरकर बाहर निकल आई, बच्चों की मौत
मेडिकल कॉलेज की 54 छात्राएं करती रहीं जूनियर्स पर एडल्ट अत्याचार, जुर्माना भरेंगी 50-50 हजार
मेडिकल कॉलेज की 54 छात्राएं करती रहीं जूनियर्स पर एडल्ट अत्याचार, जुर्माना भरेंगी 50-50 हजार
Opinion Poll

Social Counting