डूअल कैमरा के साथ Gionee F6L TENNA पर हुआ लिस्ट

By Agrahi
|

जियोनी अपने एक और नए स्मार्टफोन काम कर रही है। इस स्मार्टफोन को Gionee F6L नाम दिया गया है। फोन को चाइना की सर्टिफिकेशन साईट TENNA पर स्पॉट किया गया है।

 

सोनी ने लॉन्च किए सबसे सस्ते Xperia R1 और Xperia R1 Plus स्मार्टफोनसोनी ने लॉन्च किए सबसे सस्ते Xperia R1 और Xperia R1 Plus स्मार्टफोन

डूअल कैमरा के साथ Gionee F6L TENNA पर हुआ लिस्ट

Gionee F6L के अलावा भी कंपनी के कई अन्य स्मार्टफोन हैं जो साईट पर हाल ही में स्पॉट किए गए हैं। जिनमें जियोनी Gionee S11 और Gionee M7 शामिल हैं। इसे देखकर लगता है कि जियोनी की पाइपलाइन में अभी कुछ डिवाइस हैं।

कंपनी के अब सामने आए स्मार्टफोन के साथ इन डिवाइस की संख्या और बढ़ गई है। चलिए देखते हैं Gionee F6L में TENN के अनुसार क्या क्या नया हो सकता है।

15 मिनटों में आउट ऑफ़ स्टॉक हुआ सबसे महंगा iPhone X15 मिनटों में आउट ऑफ़ स्टॉक हुआ सबसे महंगा iPhone X

चाइना की वेबसाइट TENAA की लिस्टिंग के अनुसार जो पहली चीज सामने आती है उसमें बताया गया है कि नया हैंडसेट 5.7 inch की डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका रेजोल्यूशन 1440*720 पिक्सल है। इन दिनों आने वाले स्मार्टफोन की तरह यह फोन भी 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगा। जियोनी एस11 और जियोनी एम7 भी इन्हीं फीचर्स के साथ स्पॉट किए गए हैं।

जियोनी एफ6एल स्मार्टफोन के बारे में और मिली जानकारी के अनुसार इस फोन में 1.4GHz ऑक्टा कोर चिपसेट हो सकता है, जो की स्नैपड्रैगन 435एसओसी होने की उम्मीद है। इस डिवाइस में 3जीबी या 4जीबी रैम वैरिएंट में आ सकता है जबकि इसकी इंटरनल स्टोरेज 32जीबी तक होगी।

जियोनी अपने स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डूअल कैमरा सेटअप दे सकता है। इस फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है, जिसके साथ डूअल टोन LED फ़्लैश और 2मेगापिक्सल सेकेंडरी होगा। फोन के फ्रंट में 8मेगापिक्सल सेंसर होगा।

कनेक्टिविटी एस्पेक्ट से इस फोन में 4G VoLTE, वाईफाई ब्लूटूथ 4.2 और एक 3.5मम ऑडियो जैक दिया जा सकता है। इस फोन की बैटरी 3600mAh तक होगी और Gionee F6L एंड्रायड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
Gionee F6L dual camera 18:9 display spotted on TENNA. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X