चीन में लॉन्च हुआ Gionee K3 Pro, अब भारत में लॉन्च होगा Gionee Max

|

Gionee कंपनी अपने नए स्मार्टफोन के साथ मार्केट में वापसी कर रही है। इस कंपनी ने 2018 में अपने दिवालियापन के बारे में बताया था। हालांकि पिछले साल यानि 2019 मेंं कंपनी ने अपने कुछ नए फोन और स्मार्टवॉच के साथ मार्केट में वापसी की थी। अब Gionee कंपनी अपने कुछ नए स्मार्टफोन के साथ मार्केट में वापसी कर रही है।

Ginoee ने की वापसी
 

Ginoee ने की वापसी

Gionee ने चीन में अपना एक नया फोन Gionee K3 Pro को लॉन्च किया है। इस फोन में कंपनी ने 6.53 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी है, 90% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है। इस फोन का ऑस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। इस फोन में कंपनी ने MediaTek Helio P60 चिपसेट को प्रोसेसर के रूप में दिया है। इस प्रोसेसर के साथ कंपनी ने इस ऱोन में 8 जीबी रैम दिया है और 128 जीबी स्टोरेज दिया है।

Ginonee K3 Pro का कैमरा सेटअप

Ginonee K3 Pro का कैमरा सेटअप

अब इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके पिछले हिस्से में कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है। इसके अलावा इस फोन के पिछले हिस्से में दो अन्य कैमरा भी दिया है। इसके अलावा इस फोन के पिछले हिस्से में कंपनी ने एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है, जो इस फोन के चकौर कैमरा सेटअप के साथ आता है। यानि इस फोन का फिंगरप्रिंट स्कैनर पिछले हिस्से के बीच में नहीं दिया गया है। इन सबके साथ इस फोन के पिछले हिस्से में ही एक एलईडी लाइट भी दी गई है।

इस फोन की बैटरी
 

इस फोन की बैटरी

इस फोन में कंपनी ने 4000 एमएएच की बैटरी भी दी है। इसके साथ-साथ इस फोन में कनेक्टिविटी के सभी सभी फीचर्स जिए हैं। इस फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 4जी एलटीई, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0 और जीपीएस के तमाम फीचर्स मिलते हैं।

Image Credit: droidafrica

नए फोन की कीमत

नए फोन की कीमत

अब इस फोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस फोन को चीन में 699 चीनी युआन यानि करीब 7,500 रुपए में लॉन्च किया है। इस कीमत में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलेगा। वहीं इस फोन का दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 799 चीनी युआन यानि करीब 8,600 रुपए है।

भारत में लॉन्च होगा Ginoee Max

भारत में लॉन्च होगा Ginoee Max

ये फोन भारत में कब लॉन्च होगा, इसके बारे में तो अभी तक पता नहीं चला है लेकिन भारत में Gionee के ही एक दूसरे फोन के लॉन्च होने की बात कही जा रही है, जो कि इस हफ्ते में ही लॉन्च कया जाएगा। भारत में लॉन्च होने वाले फोन का नाम Gionee Max है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Gionee has launched a new phone in China called Gionee K3 Pro. In this phone, the company has given 6.53 inch full HD + display, 90% screen comes with body ratio. The aspect ratio of this phone is 19: 9. In this phone, the company has given MediaTek Helio P60 chipset as the processor.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X