25 सितंबर को लॉन्च होगा Gionee M7, मिलेगी Bezel Less डिस्‍पले

By Agrahi
|

डूअल रियर कैमरा सेटअप के बाद इन दिनों स्मार्टफोन में Bezel Less डिस्प्ले ट्रेंड में है। इस साल अब तक हमने सैमसंग और एलजी के स्मार्टफोन देखें हैं जो इनफिनिटी डिस्प्ले और फुलविज़न डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुए हैं। हाल ही में आईफोन एक्स भी इस लिस्ट में शामिल हुआ है।

 
25 सितंबर को लॉन्च होगा Gionee M7, मिलेगी Bezel Less डिस्‍पले

Xiaomi Mi Band HRX एडिशन लॉन्च, बैटरी लाइफ 23 दिनXiaomi Mi Band HRX एडिशन लॉन्च, बैटरी लाइफ 23 दिन

इन हाई एंड ब्रांड्स के अलावा माइक्रोमैक्स ने भी एक कम कीमत का स्मार्टफोन इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ किया है। उम्मीद यह भी की जा रही है कि अब आने वाले फ्लैगशिप व अन्य कई स्मार्टफोन भी इस बेज़ल लेस डिस्प्ले के ट्रेंड को फॉलो करेंगे।

25 सितंबर को लॉन्च होगा Gionee M7, मिलेगी Bezel Less डिस्‍पले

Gionee इस ट्रेंड को फॉलो करने वाला अगला स्मार्टफोन ब्रांड है। कंपनी का नेक्स्ट स्मार्टफोन बेज़ल लेस डिस्प्ले के साथ होने वाला है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के बारे में कई टीज़र पोस्ट किए हैं, जिनसे इस स्मार्टफोन की जानकरी मिलती है। टीज़र्स के अनुसार एम7 में चारों ओर मिनिमम बेज़ल्स दिए जाएंगे।

इन सभी जानकारियों के बाद अब कंपनी ने एक और नया टीज़र पेश किया है, जिसमें इस फोन के लॉन्च डेट से जुड़ी जानकारी दी गई है। इस नए टीज़र के अनुसार जियोनी अपने नए बेज़ल लेस डिस्प्ले स्मार्टफोन को 25 सितंबर को चाइना में लॉन्च करेगी। इस फोन का लॉन्च इवेंट चाइना में 15:00 बजे शुरू होगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
Gionee M7 officially launchng on September 25: Get ready for another bezel-less smartphone. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X