Gionee Max Pro भारत में हुआ लॉन्च, 6000 mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन

|

Gionee कंपनी ने भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन का नाम Gionee Max Pro है। इस फोन को Gionee Max के अपग्रेड वर्ज़न के तौर पर लॉन्च किया गया है। इस फोन की बिक्री 8 मार्च से शुरू होगी। 8 मार्च की दोपहर 12 बजे, इस फोन को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए पहली बार पेश किया जाएगा।

Gionee Max Pro भारत में हुआ लॉन्च, 6000 mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन

 

इस फोन के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक बजट स्मार्टफोन है और कम कीमत में एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदने वाले यूज़र्स इस फोन को एक अच्छा विकल्प समझ सकते हैं। आइए हम आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

इस फोन का डिस्प्ले और प्रोसेसर

इस फोन में कंपनी ने 6.52 इंच की फुल एचडी+ फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर चिपसेट दी गई है, जिसकी क्लॉक स्पीड 1.6 गीगाहर्ट्ज़ है।

यह भी पढ़ें:- iPhone 11, iPhone 12 सीरीज समेत सभी एप्पल प्रॉडक्ट पर 4 मार्च तक भरपूर डिस्काउंट

इस फोन का कैमरा सेटअप

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो कंपनी ने इस फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप का पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का है वहीं इसका दूसरा कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है जो बोकह लेंस लैस किया गया है।

इस फोन का सेल्फी कैमरा

इसके अलावा इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है। आपको बता दें कि इस फोन के पिछले वर्ज़न Gionee Max में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस फोन की बैटरी

Ginonee Max Pro के बैटरी की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने 6000 एमएएच की एक बैटरी दी है, जबकि इस फोन के पिछले वर्ज़न में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई थी। इस फोन की बैटरी के लिए ही कंपनी ने काफी सारे दावे किए है। कंपनी का दावा है कि इस फोन की बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 34 दिनों का है। इसके अलावा इसका म्यूज़िक प्लेबैक टाइम 115 घंटे, कॉलिंग 60 घंटे, मूवी 13 घंटे और गेमिंग के लिए 12 घंटे होने का दावा कंपनी की ओर से किया गया है।

 

इस फोन की कीमत

अब इस फोन की कीमत पर गौर करें तो कंपनी ने इस फोन का एक 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 6,999 रुपए तय की गई है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The Gionee company has launched a new smartphone in India. The name of this smartphone is Gionee Max Pro. This phone has been launched as an upgrade version of Gionee Max. The sale of this phone will start on March 8. At 12 noon on March 8, this phone will be offered for the first time for sale on Flipkart.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X