Gionee Max Pro जल्द होगा लॉन्च, 6000 एमएएच की बैटरी और बड़ी डिस्प्ले से होगा लैस

|

Gionee जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी भारत में 1 मार्च को Gionee Max Pro लॉन्च करेगी। यह जियोनी मैक्स का एक अपग्रेड वर्ज़न होगा, जिसे भारत में अगस्त 2020 में लॉन्च किया गया था। इस फोन को फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री पर उपलब्ध कराया जाएगा। आइए हम माइक्रोसाइट के अनुसार इस फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

 
Gionee Max Pro जल्द होगा लॉन्च, 6000 एमएएच की बैटरी और बड़ी डिस्प्ले से होगा लैस

इस फोन का डिस्प्ले और बैटरी

यह डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच को स्पोर्ट करता है। इसमें 6,000 एमएएच की बैटरी भी होगी। Gionee Max Pro 6.52-इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा। एचडी+ डिस्प्ले के साथ आएगा जिसमें वॉटरड्रॉप नॉच होगा। इसमें थोड़ा मोटा चिन बेज़ेल होगा।

इस फोन का प्रोसेसर

इस फोन के प्रोसेसर के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड किए गए इस फोन के टीज़र पेज के मुताबिक इतना तो पता चल गया है कि यह फोन 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाला है।

यह भी पढ़ें:- गैस सब्सिडी का फायदा मिल रहा है या नहीं, ऐसे करें पता...!यह भी पढ़ें:- गैस सब्सिडी का फायदा मिल रहा है या नहीं, ऐसे करें पता...!

1 मार्च को होगा लॉन्च

इसके अलावा इस फोन की बैटरी के बारे में भी कंपनी ने फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट पर पुष्टि की है कि Gionee Max Pro में कंपनी 6000 एमएएच की बैटरी देने वाली है और शायद इस बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन के बारे में एक और जानकारी है कि कंपनी इस फोन को 1 मार्च को लॉन्च करने वाली है।

फिलहाल, इस फोन के बारे में इतनी ही जानकारी दी गई है। इस फोन के बारे में और अधिक जानकारी मिलेगी तो हम आपको सूचित करेंगे। आइए हम आपको इस फोन के पिछले वर्ज़न के बारे में भी बताते हैं।

Gionee Max की बात

Gionee Max की डिस्प्ले इस फोन में कंपनी ने 6.1 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी है। इस फोन की डिस्प्ले 2.5D कर्व्ड ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी ने इसमें ऑक्टा-कोर Unisoc 9863A चिपसेट दिया है। इस प्रोसेसर के साथ कंपनी ने इस फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दिया है।

 

इस फोन का कैमरा सेटअप और बैटरी

इस फोन के पिछले हिस्से में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है। ये सेंसर डेप्थ सेंसर के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी दिया है। इस फोन की खास बातों में से एक इसकी बैटरी है। ज़ियोनी कंपनी ने अपने इस नए फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Gionee is going to launch a new smartphone in India soon. The company will launch Gionee Max Pro on 1 March in India. This will be an upgrade version of Gionee Max, which was launched in India in August 2020. This phone will be made available on sale through Flipkart. Let us talk about some of the major specifications and features of this phone according to the microsite.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X