Gionee S11: 6जीबी रैम, 64जीबी रोम और ऑक्टा कोर प्रोसेसर

By Agrahi
|

जियोनी अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Gionee S11 के साथ एकदम तैयार है। यह फोन कंपनी के स्मार्टफोन S10 का सक्सेसर है। चाइना की मशहूर स्मार्टफोन ब्रांड जियोनी का यह अपकमिंग डिवाइस S11 को TENNA सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया गया है।

 

Huawei nova 2i चार कैमरे और 4जीबी रैम के साथ लॉन्चHuawei nova 2i चार कैमरे और 4जीबी रैम के साथ लॉन्च

Gionee S11: 6जीबी रैम, 64जीबी रोम और ऑक्टा कोर प्रोसेसर

TENNA सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि यह फोन सेल्फी लवर्स के लिए खास होगा, वो इसलिए कि इस फोन के फ्रंट में डूअल कैमरा दिया जाएगा। TENNA लिस्टिंग से मिली जानकारी के मुताबिक यह फोन S10 से बेहतर फीचर्स के साथ आता है और इस फोन से सुपीरियर है।

Aadhar से लिंक करें फ़ोन नंबर, ये है तरीकाAadhar से लिंक करें फ़ोन नंबर, ये है तरीका

इस फोन में 6 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा जो कि फुलविज़न टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। इस फोन के फ्रंट में बेहद थिन बेज़ल्स दिए गए हैं। इस फोन में 2.5GHz ऑक्टा कोर प्रोसेसर होगा, जो कि 6जीबी रैम के साथ आएगा। साथ ही इसकी इंटरनल स्टोरेज 64जीबी की हो सकती है।

फोन के कैमरे के बारे में बात करें तो यह दोनों साइड पर यानी कि फ्रंट और रियर दोनों ओर डूअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें में रियर साइड पर 20मेगापिक्सल + 8मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर के साथ आता है। जबकि इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर का सेटअप है। यह फोन रियर और फ्रंट दोनों से फुल HD वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Gionee S11 spotted with 6GB ram and fullvision display. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X