Gionee Steel 2 Plus लॉन्च, फोन में है 5000mAh बैटरी

By Agrahi
|

जियोनी ने चाइना में अपने दो नए स्मार्टफोन M7 और M7 power लॉन्च किए हैं. कंपनी ने इन स्मार्टफोन को चाइना में ही लॉन्च किया है, जियोनी ने इन दोनों फोन की जानकारी पहले भी थी. हालांकि इसके साथ ही कंपनी ने एक अन्य नया स्मार्टफोन Gionee Steel 2 Plus भी लॉन्च किया है.

 

Reliance jioPhone video : हिंदी में देखें फोन का फर्स्ट इम्प्रैशनReliance jioPhone video : हिंदी में देखें फोन का फर्स्ट इम्प्रैशन

Gionee Steel 2 Plus लॉन्च, फोन में है 5000mAh बैटरी

जियोनी का स्टील 2 प्लस स्मार्टफोन कंपनी के पहले लॉन्च हुए फोन स्टील 2 का सक्सेसर है. नए स्टील 2 प्लस वैरिएंट में कंपनी ने कई अपग्रेड दिए हैं. बता दें कि यह वो ही स्मार्टफोन है जो TENAA पर मॉडल नंबर GN5007 के साथ स्पॉट हुआ था. हालांकि पहले इसे M7 का वैरिएंट समझा जा रहा था.

भारत में लॉन्च हुआ नोकिया 8, कीमत, फीचर्स और सेलभारत में लॉन्च हुआ नोकिया 8, कीमत, फीचर्स और सेल

फोन के स्पेसिफिकेशन

फोन के कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और इसके साथ है LED फ़्लैश लाइट. फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन की बड़ी स्क्रीन के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है. Gionee Steel 2 Plus के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

कीमत और उपलब्धता
जियोनी स्टील 2 प्लस को 1,999 युआन कीमत में पेश किया गया है, जो कि करीब 19,750 रुपए है. इस फोन में तीन कलर वैरिएंट हैं जिनमें ब्लैक, ब्लू और गोल्ड रंग शामिल हैं.

 
Best Mobiles in India

English summary
Gionee steel 2 plus launched with 6 inch screen and 5000mAh battery. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X