फेसबुक पर प्यार, प्रेमिका पहुंची प्रेमी के द्वार

Posted By:

सोशल साइट फेसबुक पर युवक-युवतियों में प्यार होना अब कोई नई बात नहीं रही, मगर फेसबुक पर प्यार होने के बाद अगर कोई युवती घर छोड़कर अपने प्रेमी से मिलने उसके घर आ धमके तो इसे प्यार का पागलपन ही कहा जा सकता है। ऐसा ही कुछ हुआ पटना के दीघा में। प्रेमिका को सामने देखकर युवक हतप्रभ हो गया और फिर मामला पुलिस तक जा पहुंचा।

पुलिस के मुताबिक, पूर्णिया की एक 16 वर्षीय किशोरी को पटना के दीघा के 18 वर्ष के युवक मुकुल से फेसबुक द्वारा छह महीने पहले ही मित्रता हुई और इस दौरान दोनों के बीच हुए संदेशों के आदान-प्रदान के बाद धीरे-धीरे प्रेमभरी बातें होने लगीं। इस दौरान कई बार युवती ने मुकुल से प्रेम का इजहार कर दिया, मगर युवक इसको लेकर कोई खास गंभीर नहीं था। इधर, युवती मुकुल के प्रेम में पूरी तरह पागल बन गई थी। वह किसी भी हाल में युवक को पाना चाह रही थी।

इस दौरान युवती ने मुकुल से घर छोड़कर उसकी जीवन संगिनी बनने की भी बात कर ली, लेकिन मुकुल ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया। मुकुल का कहना है कि उसे यह बात मजाक लगी। इसी बीच फेसबुक द्वारा ही युवती को मुकुल के घर का पता चल गया और सोमवार को युवती मुकुल के घर तक पहुंच गई। घर के बाहर पहुंचने पर उसने मुकुल को फोन किया और दरवाजा खोलने का निवेदन किया। इसके बावजूद मुकुल इसे गंभीरता से नहीं ले रहा था। मुकुल जब दरवाजा खोला तो वह हतप्रभ रहा गया और किंकर्तव्यविमूढ़ उसे देखता रह गया।

गौरतलब है कि इन दोनों ने इसके पहले एक-दूसरे मिल नहीं सके थे, केवल फेसबुक में लगी तस्वीर के जरिए ही वे एक-दूसरे को पहचान सके। मुकुल युवती को घर पर देख भौंचक रह गया। मुकुल ने तत्काल इसकी जानकारी अपने पिता को दी। पिता ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दीघा पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।

दीघा पुलिस ने इस मामले की तसदीक के लिए पूर्णिया जिले के खजांची हाट थाना से संपर्क किया तो पता चला कि युवती के परिजनों ने इस मामले में अपहरण का एक मामला दर्ज करवाया है।

पूर्णिया पुलिस सोमवार की रात दीघा थाने पहुंची और युवती को पूर्णिया लेकर चली गई, जबकि युवक मुकुल को थाना से ही छोड़ दिया गया। इस दौरान युवती से लिखवा लिया गया कि वह खुद घर से भागकर दीघा आई है।

Please Wait while comments are loading...
तमिलनाडु: शंकर मर्डर केस में कोर्ट ने सुनाई 6 लोगों को मौत की सजा
तमिलनाडु: शंकर मर्डर केस में कोर्ट ने सुनाई 6 लोगों को मौत की सजा
'अब कॉन्डोम के विज्ञापन देर रात ही दिखाए जा सकते हैं', सरकार ने निर्धारित किया प्रसारित समय
'अब कॉन्डोम के विज्ञापन देर रात ही दिखाए जा सकते हैं', सरकार ने निर्धारित किया प्रसारित समय
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot