गिज़बॉट गिवअवे: फ्री में जीतिए फ्लिपकार्ट श्‍याओमी 2 प्रीयॉरिटी पॉस

Posted By:

हम आपके लिए आज एक शानदार ऑफर लाए हैं जिसमें आप श्‍याओमी रेड मी 2 के फ्री तीन फ्लिपकार्ट पास जीत सकते हैं। इसके लिए आपको एक छोटी सी प्रतियोगिता भी भाग लेना होगा। भाग लेने के लिए सबसे पहले ट्विटर पर एक सवाल का जवाब देना होगा कि "आपको रेडमी 2 क्‍यों पसंद है ?" साथ में (@gizbotcom) को टैग करना होगा। इसके साथ फेसबुक में इसी सवाल का जवाब देते समय @GizBot टैग करना मत भूलें।

सही जवाब देने वालों में से 3 भग्‍यशाली विजेताओं के नाम हम उनके द्वारा ट्विट किए गए संदेश और फेसबुक पोस्‍ट की जांच करने के बाद घोषित करेंगे।

गिज़बॉट गिवअवे: फ्री में जीतिए फ्लिपकार्ट श्‍याओमी 2 प्रीयॉरिटी पॉस

पात्रता
इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको भारत का नागरिक होना चाहिए साथ ही आपकी उम्र 18 साल से ऊपर होनी चाहिए। इसके साथ श्‍याओमी से जुड़े कर्मचारी, एजेंसी या फिर टीम के सदस्‍य इसमें भाग नहीं ले सकते हैं। इसके अलावा श्‍याओमी से जुड़े लोगों के रिश्‍तेदार, बच्‍चे भी इस प्रतियोगिता में भाग नहीं ले सकते।

कांटेस्‍ट पीरियड
प्रतियोगिता आज से शुरु हो चुकी है जो 1 बजे समाप्‍त हो जाएगी। एक विजेता को एक की प्रीयारिटी पास रेडमी 2 खरीदने के लिए दिया जाएगा जो 24 मार्च से फ्लिपकार्ट में मिलना शुरु होगा। ( http://www.flipkart.com) प्रतियोगिता में जीतने वाले का चुनाव क्‍वालिटी के आधार पर किया जाएगा तो पूरी तरह से श्‍याओमी इंडिया का निर्णय होगा।

विजेता की घोषणा
विजेता की घोषणा फेसबुक और ट्विटर के माध्‍यम से की जाएगी। पुरस्‍कार पाने के लिए विजेता के पास फ्लिपकार्ट आईडी एकाउंट होना चाहिए जिसके आधार पर विजेता को पुरस्‍कार दिया जाएगा। पुरस्‍कार पाने वाले विजेता को 1 दिन के अंदर मेल से इसकी जानकारी देनी होगी। अगर 1 दिन के अंदर विजेता का कोई रिस्‍पांस नहीं आता तो उसे कैंसिल कर दिया जाएगा और किसी दूसरे को विजेता घोषित कर दिया जाएगा।

English summary
Hello folks! Here comes another GizBot Giveaway. This time we are giving away 3 (three) free Flipkart priority passes (invites) for Xiaomi Redmi 2.
Please Wait while comments are loading...
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
मेट्रो में सफर करना हुआ सरक्षित, मुंबई मेट्रो रेल ने उठाए ये अहम कदम
मेट्रो में सफर करना हुआ सरक्षित, मुंबई मेट्रो रेल ने उठाए ये अहम कदम
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot