Google 2022 : FIFA World Cup के लिए अपडेट के साथ क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म फीचर्स लॉन्च

|
FIFA World Cup के लिए अपडेट के साथ क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म फीचर्स लॉन्च

FIFA World Cup : 2022 फीफा विश्व कप कतर में 20 नवंबर से शुरू हो रहा है । गेमिंग इवेंट में 32 देश एक दूसरे के खिलाफ कंपटीशन करेंगे। इवेंट के शुरुआत से पहले, Google ने अपनी सर्विसेज के लिए एक बड़ा अपडेट जारी किया है, जिससे यूजर्स सभी मैचों की खबर हर मिनट अपडेट के साथ पा सकेंगे। कंपनी ने Google Search, Google Assistant, Google Discover, YouTube और Google TV पर कई नए फीचर्स पेश किए हैं जो यूजर्स को न केवल स्कोर और मैच हाइलाइट्स एक्सेस करने में मदद करेंगे बल्कि सभी मैच लाइव देखने में भी मदद करेंगे।

 

यहां Google की सर्विस में आने वाली सभी नई सुविधाएं हैं जो आपको अपकमिंग 2022 फीफा विश्व कप के बारे में अपडेट रखने में मदद करेंगी। चलिए जामते हैं।

Google सर्च

यूजर्स Google सर्च में 'world Cup' या 'फीफा विश्व कप' टाइप कर सकते हैं और अपनी पसंद की टीमों के बारे में नोटिफिकेशन पाने के लिए ऑप्ट-इन करने के लिए टॉप राइट कार्नर में दिए गए बेल पर क्लिक कर सकते हैं।
एंड्रॉइड यूजर्स अपने स्मार्टफोन स्क्रीन पर स्कोर को पिन करने में भी एलिजिबल होंगे ताकि वे चलते-फिरते मैच अपडेट पा सकें।

Google ने एक ब्लॉग पोस्ट में बताया कि, "अपने एंड्रॉइड Google ऐप का यूज करके या मोबाइल ब्राउज़र पर सर्च से, बस उस मैच को टैप करें जिसे आप ट्रैक करना चाहते हैं और स्कोर को अपनी स्क्रीन पर कहीं भी पिन करने के लिए खींचें।

FIFA World Cup के लिए अपडेट के साथ क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म फीचर्स लॉन्च

Google ने यह भी कहा कि जब यूजर्स सर्च पर खिलाड़ियों खोजते हैं, तो वे खिलाड़ियों को इस आधार पर रेट करने में सक्षम होंगे कि वे कैसा प्रदर्शन करेंगे और देखेंगे कि रेटिंग दूसरों के मुकाबले कैसे खड़ी होती है। जल्द ही यूजर्स कंपनी के मल्टीप्लेयर ऑनलाइन गेम में भी फैन्स को टक्कर दे सकेंगे।

YouTube

20 नवंबर से, YouTube टीवी सब्सक्राइबर FOX और FS1 पर फीफा विश्व कप 2022 को लाइव देख सकेंगे।
YouTube टीवी के मेंबर जिन्होंने 4K प्लस ऐड-ऑन की मेंबरशिप ली है, वे अल्ट्रा-हाई-डेफिनिशन वीडियो क्वालिटी में सभी 64 मैचों का मजा ले सकते हैं।

 

Google TV

फॉर यू टैब में 2022 फीफा वर्ल्ड कप से जुड़े सभी अपडेट भी मिल जाएंगे। कंपनी ने कहा, आपको फीफा+, आईटीवी, पीकॉक, टेलीमुंडो, वीआईएक्स और अन्य ब्रॉडकास्टरों से लाइव गेम्स, हाइलाइट्स, रीकैप्स और अधिक जैसी विश्व कप मटेरियल का पता लगाने देती है।

 
Best Mobiles in India

English summary
The 2022 FIFA World Cup is starting on 20 November in Qatar. 32 countries will compete against each other in the gaming event. Ahead of the start of the event, Google has released a major update to its services, which will allow users to get news of all matches with minute updates. The company has introduced many new features on Google Search, Google Assistant, Google Discover, YouTube and Google TV.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X