Android phones के लिए Google ने पेश किया नया फीचर, इससे बेहतर और कुछ नहीं

By Agrahi
|

गूगल ने वीडियो कॉलिंग को अब एंड्रायड यूज़र्स के लिए और भी बेहतर और आसान बना दिया है. गूगल अपने गूगल duo का एंड्रायड यूज़र्स के लिए इंटीग्रेशन पेश किया है. इसके बाद कंपनी एंड्रायड यूज़र्स को गूगल फोन, कांटेक्ट और स्टॉक मैसेज ऐप से ही वीडियो कॉल शुरू करने की अनुमति देगी.

 

आरकॉम ने पेश किया नया ऑफर, मिलेगा 28जीबी डाटाआरकॉम ने पेश किया नया ऑफर, मिलेगा 28जीबी डाटा

Android phones के लिए Google ने पेश किया नया फीचर, इससे बेहतर और कुछ नहीं

इस नए कदम से गूगल की यह वीडियो कॉलिंग ऐप एंड्रायड इकोसिस्टम में एकदम फिक्स हो जाती है. यही इंटीग्रेशन गूगल के लेटेस्ट स्मार्टफोन पिक्सल 2 और पिक्सल 2 एक्सएल में होने की उम्मीद है. गूगल ने यह भी कहा कि वह इस साल अपनी ऐप के जरिए फोन में पहले से चल रही वायस कॉल को एक टैप में वीडियो कॉल में बदलने का फीचर भी देगा.

जियो का दिवाली धन धना धन पैक एकदम मुफ्त, 399 के रिचार्ज पर मिलेगा 100% कैशबैकजियो का दिवाली धन धना धन पैक एकदम मुफ्त, 399 के रिचार्ज पर मिलेगा 100% कैशबैक

गूगल duo इंटीग्रेशन शुरू हो चूका है और फिलहाल यह गूगल के सपोर्टेड डिवाइस जैसे पिक्सल, एंड्रायड वन और नेक्सस डिवाइस में दिया जाएगा. गूगल का कहना है कि वह इस फीचर को अन्य डिवाइस यूज़र्स तक पहुँचाने के लिए भी काम कर रहे हैं.

गूगल ने यह भी बताया है कि यूज़र्स ViLTE वीडियो कॉल का लाभ उठा पाएंगे यदि दोनों यूज़र एक डिवाइस इस्तेमाल करते हैं जो इस फीचर को सपोर्ट करता है. गूगल वीडियो कॉल मेन ऐप होगी जिसके जरिए वीडियो कॉलिंग हो पाएगी.

 
Best Mobiles in India

English summary
Google brings Duo integration for android users to make video calling better and easier. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X