गूगल का ये कर्मचारी रहता है कार पार्किंग में

By Super
|

विश्व के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल को काम करने के हिसाब से बेहतरीन माना जाता है। मोटी तनख्वाह के अलावा भी अनेक प्रकार की सुविधाएं यहां के कर्मचारियों को दी जाती हैं। इसके बावजूद अगर आप यह सोच रखते हैं कि गूगल के सभी कर्मचारी रईस होगे तो यह आपकी गलतफहमी है। चूंकि मीडिया रिपोर्ट की माने तो गूगल का एक कमर्चारी ऐसा भी है जो किराया बचाने के लिए घर के स्थान पर ट्रक में रहता है।

 

मिज़ू ने लॉन्च किया अपना स्टाइलिश और आकर्षक मिज़ू मेटल

गूगल का ये कर्मचारी रहता है कार पार्किंग में

आपके बता दें कि गूगल के 23 वर्षीय कर्मचारी ब्रैंडन मई 2015 में गूगल में नौकरी करने के लिए मैसाच्‍यूसेट्स से सैन फ्रांसिस्‍कों आए थे। ब्रैंडन ने सैन फ्रांसिस्‍को की महंगाई से परेशान आकर घर की जगह एक ट्रक में रहने का फैसला ले लिया जिसपर वह आज तक कायम हैं। 128 स्‍क्‍वायर फुट लंबे ट्रक में ब्रैंडन का पूरा घरौंदा बसा है जिसमें ब्रैंडन का सोने वाला बिस्‍तर भी शामिल है।

Iphone के ये क्लोन देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान!

ब्रैंडन की माने तो ‘‘मुझे ट्रक में रहने की बात तब सूझी जब एक-दो बैडरूम के फ्लैट में रहने के लिए गया। चूंकि सैन फ्रांसिस्‍को के घर बहुत महंगे हैं इसलिए मैंने सोचा कि ट्रक को ही घर बना लिया जाए।...नौकरी करते हुए महंगे घर में नहीं रहा जा सकता है। फ्लैट्स में रहने पर बहुत पैसा भी खर्च होता है। इसको मैंने बचाकर बैंक में जमा करना आरंभ कर दिया है।''

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The biggest search engine google employee stays in car parking. Unbelievable! You must be thinking that google pays huge salary to employees but see the truth.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X