Google ने पेश किया पिक्सेल ड्रॉप फीचर, नए अपडेट में ये फीचर शामिल

|
Google ने पेश किया पिक्सेल ड्रॉप फीचर, नए अपडेट में ये फीचर शामिल

तकनीकी दिग्गज Google अब अपने मौजूदा पिक्सेल फोन के लिए एक और दिलचस्प सॉफ्टवेयर अपडेट लेकर आया है। बिल्कुल नया अपडेट Pixel 7 और Pixel 7 Pro फोन पर फ्री वीपीएन और कॉलिंग जैसी फैसिलिटी लाएगा। नए अपडेट Pixel 4a से शुरू हो जाएंगे। विशेष रूप से, अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप के लॉन्च के दौरान, कंपनी ने बताया कि वह Pixel 7 और Pixel 7 Pro के सभी मालिकों को एक फ्री वीपीएन प्रोवाइट करेगी और अब वह Google बंडल के साथ ऐसा कर रही है।

 

Pixel 7 Series के लिए वीपीएन का इंट्रोडक्शन

12वें पिक्सेल फीचर की शुरुआत के साथ, कंपनी ने बताया कि वह Google One के साथ एक वीपीएन प्रोवाइट करेगी। Google One, जो US में हर महिने $10 चार्ज करता है, अब Pixel 7 और 7 Pro के मालिकों को बिना किसी फीस के साथ पेश किया जाएगा। इसका उद्देश्य ऑनलाइन रहते हुए गोपनीयता और सुरक्षा प्रोवाइट करना है और यह एश्योर करना है कि नेटवर्क ट्रैफ़िक यूजर की पहचान से बंधा नहीं है।

भारतीय पिक्सेल 7 सीरीज को वीपीएन नहीं मिलेगा क्योंकि Google भारत में वीपीएन सर्विस प्रोवाइड नहीं करता है।

Google ने पेश किया पिक्सेल ड्रॉप फीचर, नए अपडेट में ये फीचर शामिल

Pixel 7 कॉलिंग क्लियर तरिके से कैसे सुने:

Pixel 7 सीरीज अब कॉल करते समय ज्यादा इफेक्टिव होगी क्योंकि डिवाइस अब बैकग्राउंड नॉइज़ को ऑटोमैटिक तरीके से कम कर देगा और यूजर को क्लियर तरिके के सुनने देगा। इसके अलावा पिक्सेल रिकॉर्डर बढ़ाया गया है। इस फैसिलिटी की मदद से, आप अलग-अलग पहचाने गए पार्टिसिपेंट के साथ बातचीत, मीटिंग, लेक्चर या इंटरव्यू रिकॉर्ड कर सकते हैं और फिर पूरे एक्सचेंज को ट्रांसक्राइब कर सकते हैं। अब, जब कोई यूजर स्विच करता है, तो ऐप रिकॉर्ड करेगा कि कौन क्या बोल रहा है और यहां तक ​​कि स्पीकर स्विच करते समय एक लाइन ब्रेक भी लेता है।

 

बढ़ी हुई सिक्योरिटी और प्राइवेसी

अब, सभी फोन यूजर सिक्योरिटी और प्राइवेसी सेटिंग्स, रिस्क लेवल और सेटिंग्स का रिव्यू करने के लिए एक ही प्लेस तक पहुंच सकते हैं। Google यह एश्योर करेगा कि अकाउंट, स्मार्टफ़ोन और सेंसिटिव डेटा सेफ रहें।

फिटबिट स्लीप प्रोफाइल:

पिक्सेल वॉच में अब फिटबिट स्लीप ऐप शामिल है, जो यूजर को उनके नींद के पैटर्न पर नज़र रखने और नींद की सलाह देने का परमिशन देता है। यह आपको रिजल्ट देने के लिए जिन कुछ पैटर्नों की तलाश करेगा ।

नई कस्टमाइजेशन फीचर्स :

विकलांग लोगों के अंतर्राष्ट्रीय दिवस को मनाने के लिए, टेक जायंट नए क्यूरेटेड कल्चर वॉलपेपर भी जारी कर रहा है। सूरज के उगने और अस्त होने के आसपास दिन के प्लान को बनाने में आसान बनाने के लिए, Google ने वेदर ऐप से सनराइज / सनसेट टाइल भी जोड़ा है। इसके टॉप पर, यूजर अब कॉन्टैक्ट ऐप में अपने टॉप पांच कॉन्टैक्ट को बुकमार्क कर सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
The brand new update will bring features like free VPN and calling to the Pixel 7 and Pixel 7 Pro phones. The new updates will start with the Pixel 4a. Notably, during the launch of its latest flagships, the company revealed that it will be providing a free VPN to all Pixel 7 and Pixel 7 Pro owners and now it is doing the same with the Google bundle.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X