Google launch event 2022: Google Pixel स्मार्टवॉच भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

|
Google Pixel स्मार्टवॉच भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Google launch event 2022 : Google आज (6 अक्टूबर) को कंपनी के सालाना हार्डवेयर इवेंट में अपने नेक्स्ट जेनरेशन Pixel Smartphones को लॉन्च कर दिया है। Google Pixel 7 इवेंट न्यूयॉर्क शहर के विलियम्सबर्ग में सुबह 10 बजे ईएसटी (शाम 7:30 बजे IST) किया गया। इस इवेंट में Pixel 7 और Pixel 7 Pro स्मार्टफोन्स के साथ Google ने अपनी पहली स्मार्टवॉच pixel watch लॉन्च किया हैं। स्मार्टवॉच ब्लैक, सिल्वर और गोल्ड कलर ऑप्शन में आती है। बैंड को बस मोड़ते और क्लिक करते ही यह जुड़ जाता है। pixel watch फॉल डिटेक्शन, एक नया ईसीजी ऐप और छह महीने के fitbit premium जैसी सुविधाओं के साथ आएगी। यह फिटबिट की स्लीप ट्रैकिंग के साथ भी आएगा। pixel watch की कीमत $349 (यानी 28,653 रुपये) होगा। वहीं यह कब तक भारत में बिक्री के लिए आएगा इस पर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

 


Pixel Watch डिजाइन

Google Pixel Watch स्लिम बेज़ल के साथ एक गोलाकार डायल को स्पोर्ट करती है। स्मार्टवॉच के दाहिने हिस्से में क्राउन है। क्राउन के साथ, स्मार्टवॉच में स्पीकर और माइक्रोफोन के साथ साइड में एक बटन भी दिया गया है। स्मार्टवॉच के पिछले हिस्से में हार्ट रेट सेंसर भी दिया गया है।

Google Pixel स्मार्टवॉच भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

टिप्सटर ने Google pixel watch की एक तस्वीर शेयर की

टिपस्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीर से पहले ही पता चल गया था कि Google pixel watch क्विक पेयरिंग कार्यक्षमता और ईसीजी ट्रैकिंग के साथ आएगी। स्मार्टवॉच को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की कोटिंग और Water Resistant के साथ डिजाइन किया गया है। आगामी वियरेबल में स्लीप मॉनिटरिंग, हार्ट रेट ट्रैकिंग और एक इमरजेंसी मोड जैसी सुविधाएँ भी दी गई हैं। Google Pixel Watch छह महीने के Fitbit Premium की पेशकश भी करेगा।

 

Google pixel स्मार्टवॉच में OLED डिस्प्ले

Google पिक्सल वॉच में एक गोल डायल दी गई है जिसमें एक Domed design है जो कांच के किनारों पर घुमावदार दिखाई देता है। इस स्मार्टवॉच में OLED डिस्प्ले दिया गया है और यह पुराने Exynos 9110 चिपसेट से लैस है। जिसे 1.5GB/2GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। Google की पहली स्मार्टवॉच के लोड को साझा करने के लिए अन्य प्रोसेसर से लैस किया गया है।

Google pixel स्मार्टवॉच केवल Android Device के साथ काम करेगा और यह Google सहायक और Maps जैसे ऐप्स का समर्थन करता है। यह स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर एक दिन यानी 24 घंटे तक चलेगा, लेकिन अगर हमेशा ऑन-डिस्प्ले या स्लीप ट्रैकिंग सक्षम हो तो यह कई दिनों तक चल सकती है। यह स्टेनलेस स्टील से बना है और Google के Wear OS पर चलेगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
Google has launched its first smartwatch pixel watch. The smartwatch comes in Black, Silver and Gold color options. It connects as soon as the band is simply folded and clicked. The Pixel Watch will come with features like fall detection, a new ECG app and six months of Fitbit Premium.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X