Google ने बजट स्मार्टफोन के लिए Android 13 Go Edition किया लॉन्च, जानिए क्या है खासियत

|
Google Android 13 Go Edition: बजट स्मार्टफोन के लिए  हुआ लॉन्च

Android 13 Go Edition: ये बात हम सभी को पता ही है कि Google ने इस साल अगस्त में Android 13 मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम का सभी के सामने पेश किया। अब, महीनों बाद, कंपनी ने Android 13 Go Edition मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम का कि मुंह दिखाई कर दी है, एक ब्लॉग पोस्ट में, Google का कहना है कि Android Go 250 मिलियन से अधिक मंथली एक्टिव डिवाइस है।

 

फ्री में मिलेंगे स्मार्टफोन साथ में इंटरनेट सेवा भी मुफ्तफ्री में मिलेंगे स्मार्टफोन साथ में इंटरनेट सेवा भी मुफ्त

Android 13 Go Edition: कब होगा उपलब्ध?

गूगल का कहना है कि Android 13 (Go Edition) पर रन करने वाले डिवाइस अगले साल यानी 2023 में आएंगे। इसका मतलब है कि अभी लोगों को इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

अपने Google Account को कैसे रखे सुरक्षित..अपने Google Account को कैसे रखे सुरक्षित..

Android 13 Go Edition: क्या कुछ है खास

1- नया लॉन्च किया गया Android 13 Go Edition मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम अपने Android 12 Go Edition पर कई बड़े अपडेट लाता है। इसमें लंबी बैटरी लाइफ, फ़ास्ट ऐप लॉन्च और आसान ऐप शेयरिंग विकल्प शामिल है।

आपके स्मार्टफोन में Emergency SOS मौजूद, इमरजेंसी में करेगा मददआपके स्मार्टफोन में Emergency SOS मौजूद, इमरजेंसी में करेगा मदद

2- Android 13 Go Edition के साथ, Google बजट स्मार्टफोन में Google Play सिस्टम अपडेट ला रहा है। यह सुविधा सुनिश्चित करेगी कि बजट स्मार्टफोन प्रमुख एंड्रॉइड रिलीज के बाहर नियमित रूप से महत्वपूर्ण सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त कर सकते हैं। सीधे शब्दों में कहें, Google Play सिस्टम अपडेट के साथ, Google यूजर द्वारा अपडेट को डाउनलोड और इंस्टॉल करने की प्रतीक्षा किए बिना Google Play के माध्यम से डिवाइस को महत्वपूर्ण सॉफ़्टवेयर और सुरक्षा अपडेट देने में इनेबल होगा।

Intel ने भारत में लॉन्च किया 13th Gen Core K-सीरीज डेस्कटॉप प्रोसेसरIntel ने भारत में लॉन्च किया 13th Gen Core K-सीरीज डेस्कटॉप प्रोसेसर

3- इसके साथ आप अपने वॉलपेपर के आधार पर अपने फोन की पूरी कलर स्कीम की थीम पा कर सकते है। यह ऑटोमैटिक नहीं है। जब आप वॉलपेपर सेट करते है तो आपको सिस्टम के 4 कलर स्कीम सिलेक्ट करने का ऑप्शन मिलता है।

4- इस फीचर को Android 12 के साथ पेश किया गया था। हालांकि, गो एडिशन में उपलब्ध नहीं था। अब इसे Android 13 Go Edition में भी ऐड कर दिया गया है। इसके आने के बाद बजट रेंज स्मार्टफोन में भी यह सुविधा मिलेगी।

Mobile Wala Doctor: मिलिए इन डॉक्टर से जो अपने मरीजों को देते है फोनMobile Wala Doctor: मिलिए इन डॉक्टर से जो अपने मरीजों को देते है फोन

5- Android 13 Go Edition भी एक नए 'डिस्कवर' के रूप में 'बिल्ट-इन इंटेलिजेंस' के साथ आता है जो यूजर को कंटेंट और अन्य चीज की क्यूरेटेड लिस्ट देखने के लिए अपने होम स्क्रीन से दाईं ओर स्वाइप करने में इनेबल करेगा।

 

WhatsApp Account नहीं होगा कभी भी बैन, बस करना होगा ये कामWhatsApp Account नहीं होगा कभी भी बैन, बस करना होगा ये काम

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Android 13 Go Edition: We all know that Google introduced the Android 13 mobile operating system to everyone in August this year. Now, months later, the company has revealed the Android 13 Go Edition mobile operating system, in a blog post, Google says that Android Go has over 250 million monthly active devices.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X